विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

महिला मेकअप आर्टिस्ट्स से यूनियन की 'हफ्ता वसूली'

दो महिला मेकअप आर्टिस्ट्स से बेवजह मांगे 85000 रुपए, मामला पुलिस तक पहुंचा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 19, 2017 10:39 PM IST

0
महिला मेकअप आर्टिस्ट्स से यूनियन की 'हफ्ता वसूली'

सिने कॉस्ट्यूम मेकअप आर्टिस्ट्स एंड हेयर ड्रेसर्स असोसिएशन (सीसीएमएए) की दादागीरी की खबरों ने इन दिनों इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है.मिड-डे में छपी खबर के मुताबिक यूनियन ने 2 महिला मेकअप आर्टिस्टों से बेवजह फीस बढ़ाकर मांगी है.

इन महिला मेकअप आर्टिस्ट्स का कसूर सिर्फ इतना है कि इन्होंने बाहुबली 2 में काम किया था और इससे चिढ़कर अब यूनियन इनसे कार्ड रिन्यूवल के नाम पर 80000 रुपए ज्यादा देने की मांग की है. जबकि एसोसिएशन का कार्ड सिर्फ 5000 रुपए फीस देकर रिन्यू करवाया जाता है.

Charu

मेकअप आर्टिस्ट्स चारु खुराना और नेहा कामरा से 2015 में असोसिएशन ने 15000 रुपये फीस के तौर पर मांगे थे, लेकिन यूनियन अब उनसे 5000 रुपये रिन्यूवल के जोड़ने के बाद  85000 रुपये मेंबरशिप के लिए मांग कर रही है.

धमकाया जा रहा है

चारु खुराना गुस्से में आकर कहा ‘उन्हें धमकाया जा रहा है’ उन्होंने एस एस राजामौली की मैग्नम ओपस फिल्म बाहुबली-2 में काम किया है. वो मुझसे रिन्यूवल फीस जोड़कर 85000 रुपये मांग रहे हैं. उन्होंने हमें कहा है कि हमारे कार्ड तभी रिन्यू किए जाएंगे जब हम उन्हें उतने पैसे देंगे जितने उन्होंने कहे हैं.

मैं अपने लॉयर से संपर्क कर रही हूं और कोशिश कर रही हूं कि इसके बाद सुप्रीम कोर्ट में जाऊं. चारु खुराना के साथ 10 महिला मेकअप आर्टिस्ट्स ने लिखित में एक शिकाय अंबोली पोलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है जिसमें यूनियन की मांग के बारे में बताया गया है.

असोसिएशन की दादागीरी

मेकअप डिजाइनर नेहा कामरा का कहना है कि ‘मैं कार्ड रिन्यू करवाने के लिए यूनियन के ऑफिस गई थी लेकिन मुझसे ज्यादा पैसे मांगे गए’. मुझे कमिटी के मेंबर्स ने नियमावली को छूने की परमिशन तक नहीं दी.

बहुप्रतिष्ठित लोग जिनमें पीएम नरेंद्र मोदी, बराक ओबामा और विराट कोहली जैसे कई लोग हैं जिन्होंने एक जंग छेड़ी है महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के खिलाफ ऐसे में मैं असोसिएशन के खिलाफ जरुर जाऊंगी.अब ये मामला कोर्ट की बात तक पहुंच गया है. ऐसे में असोसिएशन अब क्या कदम उठाएगी, इस पर सभी की निगार रहेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi