विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ये समय सड़क पर वापस जाने का है: महेश भट्ट

सड़क का सीक्वल बना रहे महेश भट्ट, नए कलाकारों की होगी कास्टिंग

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Nov 03, 2017 01:02 PM IST

0
ये समय सड़क पर वापस जाने का है: महेश भट्ट

सड़क के सीक्वल में एक बार फिर से वही केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. इसके सीक्वल में नए कपल होंगे. इस फिल्म को लिखा है महेश भट्ट ने. 27 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल को बनाने का फैसला लिया है महेश भट्ट ने. ये फिल्म 20 दिसंबर 1991 को रिलीज हुई थी और अब इसी का सीक्वल आने वाली है 31 अगस्त 2018 को.

thumb_640x480

इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं महेश भट्ट और मुकेश भट्ट साथ में हैं भतीजी पूजा भट्ट. पूजा, संजय दत्त की बहुत करीबी मानी जाती हैं. वो 29 जुलाई को संजय दत्त के जन्मदिन पर साथ में ही थी.

mahesh-bhatt

1991 में आई फिल्म “सड़क” में संजय दत्त ने रवि का रोल प्ले किया था जो फिल्म में एक टैक्सी ड्राईवर थे और वो अपनी जान जोखिम में डालकर महारानी के चंगुल से पूजा को बाहर निकाल लाते हैं. अब ये देखना है कि इस फिल्म के सीक्वल में किस हीरो-हिरोइन की कास्टिंग होती है.

maxresdefault (8)

महेश भट्ट इस फिल्म पर पिछले तीन महीने से काम कर रहे हैं. जब ये फिल्म बनी थी उस वक्त संजय दत्त महज 32 साल के थे और अब वो 54 साल के हो चुके हैं. महेश भट्ट ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘90’s में आई सड़क में एक इमोशनल कनेक्शन था जिसको बरकरार रखने की कोशिश हम कर रहे हैं’. जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म के सीक्वल को क्या महेश खुद डायरेक्ट करेंगे तो उन्होंने कहा कि, ‘पूजा, संजय, मुकेश और मैं इस बारे में जल्द फैसला लेंगे’.

maxresdefault (7)

पूजा ने कहा कि वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से लेकर आखिरी दिन तक वहीं रहना चाहती हैं. हर फिल्म की तरह इस फिल्म की यूएसपी इसके गाने ही हैं. फिलहाल इस फिल्म के दो गाने फाइनल कर लिए गए हैं. एक गाने को संगीतकार जीत गांगुली कंपोज कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi