S M L

अमिताभ ने लगाए सीएम की पत्नी अमृता फड़णवीस के साथ ठुमके

अमिताभ बच्चन ने महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस के साथ जूहू के एक मॉल में ठुमके लगाए

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 01, 2017 10:01 PM IST

0
अमिताभ ने लगाए सीएम की पत्नी अमृता फड़णवीस के साथ ठुमके

महानायक अमिताभ बच्चन ने महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस के साथ जूहू के एक मॉल में ठुमके लगाए. ये मौका था अमृता फड़णवीस के गाने ‘फिर से’की लॉन्चिंग का.

राजनीति से दूर रहने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन को हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस के साथ जूहू के एक मॉल में ठुमके लगाते हुए देखा गया. दरअसल, ये मौका था अमृता फड़णवीस के गाने ‘फिर से’ की लॉन्चिंग का. इस गाने को खुद अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया है.

इस गाने को लिखा है रश्मि विराग ने और इसे संगीतबद्ध किया है जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर जीत गांगुली ने. वहीं, गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है अहमद खान ने.

इस गाने की शूटिंग मुंबई के ओपेरा हाउस में की गई. इस गाने में ये दिखाया गया है कि अमृता एक आर्ट्स इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेना चाहती हैं, जो अमिताभ बच्चन का होता है.

हालांकि, इस गाने को बनाने का कोई कॉमर्शियल मतलब नहीं है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो से जो भी भी फायदा होगा, उसका आधा हिस्सा महाराष्ट्र के किसानों को दे दिया जाएगा.

गाने की लॉन्चिंग पर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि, ‘उन्होंने अमृता के साथ काम करने के लिए हामी इसलिए नहीं भरी क्योंकि वो सीएम की पत्नी हैं, बल्कि इसलिए हां कहा क्योंकि वो नारी शक्ति में यकीन रखती हैं और महिला का निवेदन ठुकरा नहीं सकते.’

वहीं, इस मौके पर अमृता फड़णवीस से जब ये पूछा गया कि इस वीडियो पर सीएम देवेन्द्र फड़णवीस का क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि, ‘वो भी काफी खुश हैं क्योंकि मेरे साथ बच्चन साहब भी हैं.’

इससे पहले अमृता ने प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में एक गाना गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi