S M L

Shocking : 'महाकाली' के एक्टर गगन कंग और अरिजीत लवानियां की कार एक्सीडेंट में मौत

कलर्स के लोकप्रिय शो 'महाकाली' के एक्टर गगन कंग और अरिजीत लवानियां की उमरगांव से शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस लौटते वक्त कार एक्सीडेंट में मौत हो गयी है

Rajni Ashish Updated On: Aug 19, 2017 10:30 PM IST

0
Shocking : 'महाकाली' के एक्टर गगन कंग और अरिजीत लवानियां की कार एक्सीडेंट में मौत

कलर्स के लोकप्रिय शो 'महाकाली' के एक्टर गगन कंग और अरिजीत लवानियां की कार एक्सीडेंट में मौत हो गयी है. आपको बता दें कि देवराज इंद्र की भूमिका में नजर आ रहे एक्टर गगन और नंदी की भूमिका में नजर आ रहे एक्टर अरिजीत लवानियां की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. ये दोनों कलाकार उमरगांव से शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस लौट रहे थे. इन दोनों कलाकारों के अलावा कार में मौजूद एक और शख्स की भी मौत हो गई है. माना जा रहा है कि ये शख्स भी शो से जुड़ा था. जो इनके साथ सेट पर जा रहा था.

 

IMG-20170819-WA0023

खबरों की मानें तो ये दोनों पिछले दो दिनों से लगातार शूटिंग कर रहे थे और शनिवार की सुबह ही पैकअप करके वापस आ रहे थे. आ रही जानकारी के मुताबिक कार गगन ड्राइव कर रहे थे और ये हादसा कार का एक कंटेनेर से भिड़ने की वजह से हुआ. पुलिस ने हालांकि कंटेनेर के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया था लेकिन ड्राइवर बेगुनाह साबित हुआ. पुलिस ने ड्रंक एंड ड्राइव की संभावना से भी इंकार नहीं किया है.

न्यूज एजेंसी ANI ने कार एक्सीडेंट की फोटो सुबह पोस्ट की थी तब तक कंफर्म नहीं हो पाया था कि हादसे का शि‍कार होने वाले लोग टीवी एक्टर्स हैं. कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक्सीडेंट कितना दर्दनाक रहा होगा.

शो की को-एक्टर निकिता शर्मा ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया कि हमें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि वो दोनों अब हमारे बीच नहीं रहे. भगवान इनकी फै‍मिलीवालों को ये दुख सहने की क्षमता दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi