S M L

Buzz : 'बिग बॉस 10' की दो जानी दुश्मनों की हो रही है 'बिग बॉस 11' में एंट्री

'बिग बॉस 11' एलिमिनेट हो चुके कंटेस्टेंट्स के साथ लोपामुद्रा और बानी एक स्पेशल सेगमेंट होस्ट करते हुए दिखयी देंगी

Rajni Ashish Updated On: Jul 28, 2017 07:29 PM IST

0
Buzz : 'बिग बॉस 10' की दो जानी दुश्मनों की हो रही है 'बिग बॉस 11' में एंट्री

कल ही हमने आपको बताया कि सलमान खान बिग बॉस के ग्यारवें सीजन के प्रोमो की शूटिंग 30 जुलाई को करेंगे. वहीं 'बिग बॉस सीजन 11' सितंबर 11 से कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा. ग्यारवें सीजन की एलान के बाद से ही शो से जुड़े नयी नयी जानकारी सामने आ रही है.

salman-khan-in-bigg-boss-pic-1

 

हमने आपको बताया था कि पिछले सीजन की ही तरह ही इस बार भी सेलीब्रिटीज के साथ-साथ कॉमन चेहरे भी नजर आने वाले है. सूत्र ये भी बता रहे हैं कि इस बार बिग बॉस-11 कुछ हट के करने के कॉन्सेप्ट को लेकर शो में एक ट्विट लाने वाले हैं. इस बार शो मेकर्स एक ही परिवार के दो सदस्य को शो का हिस्सा बनने का न्योता देने वाले हैं. इस बार बिग बॉस सीजन 11 मां-बेटी, पिता-पुत्र, भाई-बहन जैसे रिश्तों को शो का हिस्सा बनाएंगे. शो में इन रिश्तों को एक दुसरे के सामने बतौर कंटेस्टेंट के तौर पर रखा जाएगा

जानी दुश्मन बानी और लोपा की शो में होगी एंट्री

lopa-bani-759 लेकिन इससे भी बड़े ट्विस्ट की खबर हमारे हाथ लगी है. शो के मेकर्स इस सीजन में पिछले सीजन में एक दूसरे की जानी दुश्मन कहलाने वाली लोपामुद्रा राउत और बानी जे को शो में लाने की तैयारी कर रहे हैं. पिछले सीजन में इन दोनों के बीच तीखी तकरार तो हुयी ही थी साथ ही दोनों के बीच मारपीट तक कि नौबत आ गयी थी.

Bani j

इसलिए इनके एक साथ शो में आने से इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट आने वाला है. बताया जा रहा है कि एक स्पेशल सेगमेंट के दौरान पिछले सीजन में नजर आ चुकी लोपामुद्रा राउत और बानी जे को लाना चाहते है. यह सेगमेंट एलिमिनेट हो चुके कंटेस्टेंट्स के साथ होगा जिसको लोपामुद्रा और बानी होस्ट कर सकती हैं.

BB

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi