विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking : एक श्रृंगार स्वाभिमान के सेट पर तेंदुए का हमला, बच्चे की हुयी मौत

एक श्रृंगार स्वाभिमान के सेट पर घूमने गए एक परिवार पर एक तेंदुए ने हमला कर दिया

Rajni Ashish Updated On: Jul 25, 2017 10:15 PM IST

0
Shocking : एक श्रृंगार स्वाभिमान के सेट पर तेंदुए का हमला, बच्चे की हुयी  मौत

कलर्स के पॉपुलर टीवी शो 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' के सेट पर बड़ा हादसा हो गया है. मुंबई स्थित गोरेगांव के फिल्मसीटी में 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' का सेट है. आपको बता दें कि 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' का सेट जिस जगह पर है वहां चारों तरफ घना जंगल फैला हुआ है. अक्सर सेट के आस पास जंगली जानवर आ जाते हैं. लेकिन आज से पहले कभी किसी ने नहीं सोचा था कि इस शो के सेट पर तेंदुआ आ जायेगा और एक बड़ा हादसा हो जायेगा.

 

vihan-25-1500959474

जैसा कि अक्सर शो के सेट पर अक्सर बहार से लोग घूमने के लिए आते रहते हैं. ठीक वैसे ही हाल ही में एक परिवार टीवी श्रृंगार स्वाभिमान स्वाभिमान के सेट पर गया था. ये परिवार अपनी 2 साल के बच्चे के साथ सेट के पास खड़ा था. इसी दौरान तेंदुए ने उस पर अटैक किया. वह बच्चे को अपने मुंह में दबाकर लेकर चला गया. कुछ देर बाद आगे चलकर तेदुंए ने बच्चे को फेंक दिया. भीड़ देखकर ये खतरनाक चीता वहां से भाग गया. इस घटना में बच्ची की मौत हो गयी.

 

sahil-uppal

इस घटना से शो के सेट पर मौजूद सभी एक्टर्स और टीम के लोग डर गए. 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' के कुणाल यानी साहिल उप्पल ने बताया कि जैसे ही घटना हुई बच्चे की मां हमारे सेट पर आकर मदद मांगने लगी. हम सभी अपने प्रोडक्शन की टीम के साथ वहां पर पहुंचे। लेकिन उस बच्चे को नहीं बचाया जा सका. हमारे लिए बेहद दुख की खबर है.यहां तक कि अब अपने रूम में अकेले रहना हमारे लिए सुरक्षित नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi