S M L

'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' पर भड़की वीएचपी, बिना ब्याही मां दिखाने पर एतराज

फिल्म में अक्षरा हसन, गुरमीत चौधरी, विवान शाह जैसे कलाकार हैं.

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 03, 2017 03:10 PM IST | Updated On: Apr 03, 2017 03:10 PM IST

'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' पर भड़की वीएचपी, बिना ब्याही मां दिखाने पर एतराज

फिल्मों को लेकर विवाद और विरोध के सिलसिले में एक नया नाम जुड़ गया है. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आने वाली फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है.

विरोध की वजह फिल्म में शादी से पहले प्रेग्नेंट महिला का किरदार है. विरोध करने वालों का कहना है कि इस तरह के किरदार से भारतीय संस्कृति का अपमान हुआ है.

फिल्म में अक्षरा हसन, गुरमीत चौधरी, विवान शाह जैसे कलाकार हैं. फिल्म में अक्षरा हसन एक ऐसी लड़की की भूमिका में जो शादी से पहले गर्भवती हो जाती है. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था.

laali laddu

मनीष हरिशंकर के निर्देशन में बनी फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें शादी का स्यापा दिखाया गया है. इसमें विवान शाह लड्डू के रोल में हैं. लड्डू अपनी गर्लफ्रेंड लाली यानी अक्षरा को प्रेग्नेंट कर देते हैं लेकिन उसे अपनाने से इंकार कर देते हैं. बीच में गुरमीत चौधरी और कविता वर्मा के बीच लव सॉन्ग भी दिखाया गया है. इन सब के अलावा इसमें रवि किशन, सौरभ शुक्ला, संजय मिश्रा भी हैं.

फिल्म में विपिन पटवा की धुनों पर डॉ सागर ने गीत लिखे हैं. राहत फतह अली खान, मोहम्मद इरफान, पलक मुच्छल ने गीत गाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi