S M L

देवांशी शॉकिंग : मोहन ने काट दिए कुसुम सुंदरी के बाल

देवांशी के कहने पर मोहन कुसुम सुंदरी के बाल काट देगा

Rajni Ashish Updated On: Jul 02, 2017 11:46 AM IST

0
देवांशी शॉकिंग :  मोहन ने काट दिए कुसुम सुंदरी के बाल

कलर्स के शो 'देवांशी' में लीप के बाद देवांशी के बदले हुए रूप कल्कि को तो अब तक आपने शो में देखा है. कल्कि बनी देवांशी उसके मिसकैरेज की वजह से हुए बच्चे की मौत का बदला लेने वापस आयी है.

पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि कुसुम सुंदरी और मोहन की साजिश की वजह से देवांशी का मिसकैरेज हो जाता है. इसके बाद वो कसम खाती है कि कुसम सुनदरी और मोहन से अपने बच्चे की मौत का बदला जरूर लेगी. Helly-Shah-As-Devanshi

आप देखेंगे कि कल्कि बनी देवांशी मोहन को रिश्वत देकर अपनी तरफ कर लेगी.मोहन कल्कि की तरफ अपनी सरपरस्ती साबित करने के लिए कुछ भी करने को तैयार दिखाई देगा.

Aamir-Dalvi_Devanshi

इस बात का फायदा उठाते हुए कल्कि उससे कुसुम सुंदरी का बाल काटने के लिए कहेगी.मोहन कल्कि की बात मानते हुए कुसुम सुंदरी के बाल काट कर ले आएगा.

Devanshi_Kusum Sundari's bald look.

करुणा पांडे उर्फ ​​कुसुम सुंदरी ने एक इंटरव्यू में अपने बाल्ड लुक पर बात करते हुए कहा कि "किसी भी औरत के लिए उसके बाल बेहद महत्वपूर्ण होते हैं. हर औरत की तरह मैं भी अपने बालों के साथ डिफरेंट स्टाइलिंग करती रही हूं और मैं खुद को गंजा होते हुए कभी सपने में भी नही सोच सकती थी.

लेकिन जब मुझे कहा गया कि आने वाले एपिसोड के लिए मुझे बाल्ड लुक लेना है तो कुछ नया करने के एहसास से मैं काफी एक्साइटेड हो गयी.

एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए अलग अवतार और रूप धारण करना गर्व की बात है. इसके अलावा, मेरे मेकअप टीम ने बेहद ही उम्दा काम किया है और मैं उम्मीद करती हूं कि कुसुम सुंदरी के इस नए अवतार की दर्शक सराहना करेंगे".

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi