S M L

'कुमकुम भाग्य' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टीआरपी रेस में 'नागिन 2' को पीछे छोड़ा

20वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'कुमकुम भाग्य' का जलवा बरकरार

Rajni Ashish Updated On: May 26, 2017 10:32 PM IST

0
'कुमकुम भाग्य' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टीआरपी रेस में 'नागिन 2' को पीछे छोड़ा

20वें हफ्ते (13 मई-19 मई) की बार्क रिपोर्ट सामने आ चुकी है और इस हफ्ते कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे आपको टीआरपी मीटर पर.

जहां 20वें हफ्ते में टीआरपी मीटर पर जी टीवी का पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' नंबर 1 पर विराजमान है. 'कुमकुम भाग्य' में तनु और अभी की शादी के ड्रामे के बीच प्रज्ञा की किडनैपिंग ने दर्शकों पर ऐसा जादू कर दिया है कि ये शो नंबर एक की पोजीशन पर आ गया है.

तो वहीं स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दूसरे नंबर पर अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज करवा रहा है जिसकी वजह से कई हफ्तों से नंबर 1 कुर्सी पर काबिज 'नागिन 2' तीसरे नंबर पर जा पंहुचा है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्तिक कि शादी के बाद उनके शादीशुदा जीवन में आ रहे नए ट्विस्ट्स ने इस शो को दर्शकों कि दूसरी पसंद बनाया है.

लगातार 17 हफ्ते रही थी नंबर1 

एकता कपूर का मोनी रॉय स्टारर 'नागिन 2' अपने आगाज से ही नंबर 1 पर रहा है, पहली बार 17वें हफ्ते (21-27 अप्रैल) में उसकी पोजीशन गिरकर नंबर 2 पर जा पहुंची थी लेकिन उसके बाद के हफ्ते से 'नागिन 2' वापस अपने पुराने पोजीशन पर कायम हो गया था लेकिन इस हफ्ते वो सीधे तीसरे नंबर पर पहुंच गया है.

इसके बाद नंबर 4 पर इस हफ्ते जी टीवी का 'अमूल सारेगमापा लिटिल चैंप्स' रहा. जहां नन्हे गायक अपने सुरों से दर्शकों बांधने में हफ्ते दर हफ्ते हो रहे हैं कामयाब.

नंबर 5 पर है कलर्स का 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की'. सौम्या और हरमन की जिंदगी में नए ट्विस्ट को दर्शकों ने इस हफ्ते भी किया है पसंद और इसलिए वो हैं पांचवे पायदान पर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi