S M L

'कुमकुम भाग्य' का स्पिन ऑफ 'कुंडली भाग्य' जल्द आ रहा है

सूत्र बता रहे हैं कि जी टीवी पर अगले महीने से होगा 'कुमकुम भाग्य' के स्पिन ऑफ 'कुंडली भाग्य' का प्रसारण शुरू हो जायेगा.

Rajni Ashish | Published On: Jun 07, 2017 11:21 PM IST | Updated On: Jun 07, 2017 11:21 PM IST

'कुमकुम भाग्य' का स्पिन ऑफ 'कुंडली भाग्य' जल्द आ रहा है

टीवी पर अब स्पिन ऑफ का नया ट्रेंड सा चल पड़ा है. जहां स्टार प्लस ने अपने पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' के स्पिन-ऑफ शो 'दिल बोले ओबेरॉय' को लॉन्च किया. वहीं अब ज़ी टीवी भी अपने सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' के स्पिन-ऑफ शो को जल्द ऑन-एयर करने वाला है. सूत्र बता रहे हैं कि 'कुमकुम भाग्य' के स्पिन-ऑफ शो का नाम  'कुंडली भाग्य' रखा गया है.

टीवी इंडस्ट्री के नंबर वन शो ‘कुमकुम भाग्य’ की सफलता को देखते हुए अब एकता कपूर इस शो का स्पिन ऑफ ‘कुंडली भाग्य’ लॉन्च करने वाली हैं. इस सीरियल में प्रज्ञा और अभी की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती है.

लंबे वक्त से ये शो इन दोनों के रोमांस और जुदाई पर ही टिका हुआ है और लगातार टीआरपी मीटर में टॉप पर बना हुआ है.हाल ही में ‘कुमकुम भाग्य’ ने लम्बे समय तक टीआरपी लिस्ट के पहले पायदान पर बने रहने वाले सीरियल नागिन 2 को भी मात दे दी है.

प्रज्ञा के घर की कहानी दिखायी देगी

24-1424754859-abhimakespragyawearbangle

स्पिन ऑफ में आपको प्रज्ञा के घर की कहानी देखने को मिलेगी. खासकर कि इस स्पिन ऑफ में प्रज्ञा के पिता पर ज्यादा फोकस किया जाएगा. कुमकुम भाग्य में सिर्फ अभि और प्रज्ञा की कहानी और उनके इर्द-गिर्द साजिश करने वाले अभी की बहन आलिया और गर्लफ्रेंड तनु की कहानी पर ही फोकस किया जाता है लेकिन बताया जा रहा है कि 'कुंडली भाग्य' में प्रज्ञा के परिवार और उसके पिता पर फोकस होगा.

सूत्रों  के मुताबिक कुमकुम भाग्य का यह स्पिन ऑफ एक था राजा एक थी रानी को रिप्लेस करेगा. एक था राजा एक थी रानी 4 जुलाई को ऑफ एयर हो जाएगा.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi