S M L

Confirm : जेनिफर विंगेट का 'बेहद' नहीं होगा ऑफ एअर, 'कुछ रंग प्यार...' की ले ली गई बलि

दर्शकों की भारी डिमांड पर बेहद को एक्सटेंशन मिल गया है, वहीं अब 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को ऑफ-एयर किया जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Aug 12, 2017 05:53 PM IST

0
Confirm : जेनिफर विंगेट का 'बेहद' नहीं होगा ऑफ एअर, 'कुछ रंग प्यार...' की ले ली गई बलि

जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन और उनके शो 'बेहद' के फैंस के लिए हम एक बड़ी खुशखबरी लेकर आये हैं. जेनिफर और कुशाल का शो 'बेहद' अभी ऑफ-एअर नहीं होगा. दर्शकों की भारी डिमांड पर अब इस शो को एक्सटेंड करते हुए अक्टूबर तक इसे टेलीकास्ट करने का फैसला लिया गया है. अब 'बेहद' में और भी ट्विस्ट आएंगे जिसके बाद शो में माया यानी जेनिफर नए-नए अवतार से दर्शकों को और चौंकाएंगी.

कुशाल टंडन ने खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट भी किया है. ट्वीट के जरिए कुशाल टंडन ने बताया है कि शो इस महीने खत्म नहीं हो रहा है. पब्लिक डिमांड पर शो को आगे बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही शो के टाइम में हुए फेरबदल की जानकारी भी कुशाल ने अपने ट्वीट में दी है.

उन्होंने बताया है कि 9 बजे की जगह शो अब 'कौन बनेगा करोड़पति' के बाद 10 बजे आएगा. आपको बता दें कि पहले खबरें आ रही थीं कि 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 9 'बेहद' को रिप्लेस करने जा रहा है.

पहले खबरें थीं कि कुछ बेहद ऑफ-एयर होगा और 9.30 टेलीकास्ट होने वाला शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' 10 बजाए शिफ्ट कर दिया जाएगा. लेकिन पब्लिक की भारी डिमांड के आगे चैनल को झुकना पड़ा और 'बेहद' के बजाय शाहीर शेख और एरिका फर्नांडेज स्टारर 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को ऑफ-एयर करना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi