विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Off-Air : हॉट क्रिस्टल डिसूजा आ गयी 'बेलन बहू' बनकर, कृतिका सेंगर के 'कसम तेरे प्यार की' को करेगा रिप्लेस

लो टीआरपी की वजह से 'कसम तेरे प्यार की' को रिप्लेस कर क्रिस्टल डिसूजा के 'बेलन बहू' को लाया जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Jul 24, 2017 07:40 PM IST

0
Off-Air : हॉट क्रिस्टल डिसूजा आ गयी 'बेलन बहू' बनकर, कृतिका सेंगर के 'कसम तेरे प्यार की' को करेगा रिप्लेस

टीवी स्टार कृतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा स्टारर कलर्स के रोमांटिक ड्रामा शो 'कसम तेरे प्यार की' के लो टीआरपी को देखते हुए कई दिनों से इस शो के ऑफ-एयर की खबरों से अफवाहों का बाजार गर्म था. लेकिन अब सूत्रों के मुताबिक शो के ऑफ-एयर की खबरें सच साबित हुईं हैं. बताया जा रहा है कि टीवी की हॉट एंड सेक्सी हसीना क्रिस्टल डिसूजा जल्द कलर्स के नए शो में दिखाई देने वाली हैं. क्रिस्टल के इस अपकमिंग शो नाम 'बेलन बहू' है जो कृतिका-शरद स्टारर 'कसम तेरे प्यार की' को रिप्लेस करेगा.

क्रिस्टल का ये शो किचन पॉलिटिक्स पर आधारित होगा. इस शो में एक्टर से प्रोड्यूसर बने धीरज सरना भी दिखाई देंगे.

वैसे पिछले काफी दिनों से 'कसम तेरे प्यार की' के ऑफ-एयर होने की न्यूज आ रही थी लेकिन कोई ठोस साबुत नहीं मिल रहे थे. लेकिन अब इस बात के पुख्ता सबूत मिले हैं कि क्रिस्टल का शो 'बेलन बहू' इसे रिप्लेस कर देगा. हालाँकि अभी तक चैनल ने या मेकर्स ने ऑफिसियल कन्फर्मेशन नहीं दी है.

सोशल मीडिया पर हॉट -फेवरेट हैं क्रिस्टल 

क्रिस्टल हाल ही में जी टीवी के शो 'ब्रह्मराक्षस' में मुख्य अदाकारा के तौर पर दिखाई दी थी. क्रिस्टल को टीवी की सबसे हॉट बहुओं में से एक मन जाता है. इनके सोशल मीडिया पर भी लाखों फॉलोवर्स हैं. क्रिस्टल अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी पिक्चर्स सोशल हैंडल पर शेयर करती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi