S M L

कपिल के शो पर नहीं जा रहे कृष्णा

मोना सिंह के साथ करेंगे कलर्स पर नया शो होस्ट

Sunita Pandey | Published On: Apr 11, 2017 01:21 PM IST | Updated On: Apr 11, 2017 01:21 PM IST

कपिल के शो पर नहीं जा रहे कृष्णा

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और टीवी एक्ट्रेस अभिनेत्री जस्सी यानी मोना जसविर सिंह जल्द ही पर्दे पर वापसी की तैयारी में हैं. कलर्स चैनल पर एक कॉमेडी शो शुरू होने वाला है जिसे मोना होस्ट करती नजर आएंगी.

खबरों के अनुसार कलर्स पर चल रहे सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार्स के ख़त्म होने के बाद इसकी जगह एक और रियलिटी शो नजर आएगा जिसका नाम ‘इंडिया बनेगा मंच’ बताया जा रहा है और इस रियलिटी शो को कॉमेडियन कृष्णा और मोना की जोड़ी होस्ट करेगी.

भारती के साथ शो में परफॉर्म करते कृष्णा

भारती के साथ शो में परफॉर्म करते कृष्णा

इन दोनों की जोड़ी पहले भी एक रियलिटी शो को होस्ट कर चुकी है इसलिए इन्हे एक दुसरे के साथ काम करने का काफी अनुभव है. आपको बता दें कि मोना सिंह ने ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई थी. मोना कलर्स के ही शो 'कवच' में आखिरी बार नजर आईं थी.

mona jassi

अब इस रिएलिटी शो के जरिए कृष्णा और मोना लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे. अभी इस शो में और क्या खास होगा इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. कृष्णा अभिषेक कलर्स पर कॉमेडी नाइट्स बचाओ शो में नजर आ रहे थे. मोना सिंह को इस शो में भी होस्ट करने के मौका दिया गया था. अब देखना ये है कि मोना और कृष्णा की जोड़ी क्या कमाल दिखती है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi