S M L

Buzz : 'कास्टिंग काउच' पर हॉट हसीना कृति सैनन ने किया बड़ा खुलासा

कृति ने एक इवेंट पर कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उनके साथ ये कभी नहीं हुआ

Rajni Ashish Updated On: Sep 17, 2017 05:44 PM IST

0
Buzz : 'कास्टिंग काउच' पर हॉट हसीना कृति सैनन ने किया बड़ा खुलासा

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में गाहे बगाहे कास्टिंग काउच का मुद्दा सामने आता रहता है. अक्सर कई बार एक्ट्रेसेस का.स्टिंग काउच के बारे में कई बड़े खुलासे करती हुई दिखाई देती हैं. वहीं अब हॉट एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस कृति सैनन का कहना है कि उनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी ‘गॉडफादर’ नहीं है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी भी ‘कास्टिंग काउच’ का सामना नहीं किया. कृति ने एक फिल्म समिट के दौरान 'कास्टिंग काउच' से लेकर ‘बॉडी शेमिंग’ तक के बारे में अपने विचार रखे.

कास्टिंग काउच का नहीं किया कभी सामना : कृति

कृति ने कहा, “मैं इस प्रोफेशन में आने से पहले इंजीनियर थी और इंजीनियरिंग से एक्टिंग की फील्ड में आना बहुत बड़ा बदलाव रहा. मुझे लगता था कि यह बहुत बड़ा सपना है. मुझे लगता है कि कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती, सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि कहीं भी. सौभाग्य से मैंने कभी इसका सामना नहीं किया. मैं एक एजेंसी से जुड़ी और भगवान की कृपा से मेरे साथ इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ”

असफलता से मत डरिये : कृति

कृति ने अभिनय से लेकर ‘बॉडी शेमिग’ तक के बारे में बात करते हुए कहा, “असफलता से मत डरिए. असफलता आपको मजबूत बनाती है. किसी को यह कहने का मौका मत दीजिए कि आप नहीं कर सकते. जब आप फिल्म की समीक्षाएं पढ़ते हैं, फिर चाहे उस फिल्म में किसी लड़की की छोटी भूमिका हो या बड़ी. लोग हीरो और विलेन के बारे में ही बात करते हैं और हीरोइन के बारे में ज्यादा नहीं लिखते. अब इस मानसिकता में बदलाव आ रहा है. लोग अब महिला प्रधान फिल्मों को पसंद कर रहे हैं ”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi