S M L

सुशांत को अंतरिक्ष में उड़ता देख खुश हैं 'कृति'

सुशांत सिंह राजपूत ने अमेरिका के नासा केंद्र से अपनी एक फोटो साझा की है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jul 23, 2017 11:32 AM IST

0
सुशांत को अंतरिक्ष में उड़ता देख खुश हैं 'कृति'

कृति सनॉन 'राब्ता' के अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को 'अंतरिक्ष में' देखकर खासी उत्साहित हैं. कृति और सुशांत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सुशांत ने एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, जो अमेरिका में नासा केंद्र से लिया गया प्रतीत होती है. कृति इसी तस्वीर को लेकर उत्साहित हैं.

मुझे पसंद है कृति के साथ वक्त बिताना-सुशांत

तस्वीर के साथ सुशांत ने लिखा है, "एक छोटे से रॉकेट से वास्तविक रॉकेट तक.. यह बड़ा हो चुका बच्चा कभी सपने देखना बंद नहीं करेगा. मेरी मां हमेशा चाहती थीं कि उनका 'सुशांत अंतरिक्ष में' हो!"

कृति ने सुशांत द्वारा यह तस्वीर साझा किए जाने के बाद लिखा, "वाह! ऊंची उड़ान? मुझे यकीन है, तुम्हारी मां निश्चित रूप से तुम पर गर्व करेंगी! ऐसे ही चमकते रहो सुश. सुशांत को अंतरिक्ष में देखने के लिए उत्साहित हूं."

फिल्मकार शेखर कपूर ने भी अपने बचपन को याद करते हुए उस वक्त का एक सपना साझा किया. उन्होंने लिखा, "जब मैं छोटा था तो अंतरिक्ष यात्री बनना चाहता था. रात को आसमान में घंटों देखता था. आकाश मंडल में मित्र ढूंढता था. मुझे वहां ले चलो."

sushant

सुशांत अंतरिक्ष पर आधारित आगामी फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में काम कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म की तैयारी के सिलसिले में नासा जाने के अपने उत्साह व रोमांच के बारे में पहले ही बताया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi