S M L

कपिल के शो में भारती सिंह के जाने से कृष्णा अभिषेक को लगी मिर्ची

कृष्णा ने भारती को कपिल के शो में कभी ना जाने की कसम दी थी जिसे उन्होंने तोड़ दिया

Rajni Ashish Updated On: Jul 13, 2017 09:27 PM IST

0
कपिल के शो में भारती सिंह के जाने से कृष्णा अभिषेक को लगी मिर्ची

कॉमेडियन भारती सिंह कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बन शो की टीआरपी बढ़ाने में कपिल की मदद कर रही हैं. भारती के आने से वाकई कपिल की ताकत में इजाफा हुआ है.  लेकिन लगता है भारती का कपिल के साथ मिल जाना उनके पुराने साथी और कॉमेडियन कृष्णा पसंद नहीं आया है.

kapil-sharma-bharti-singh-759

 

कृष्णा का कहना है कि उन्हें यकीन था कि भारती कपिल के शो में कभी नही जायेगी. लेकिन जब भारती सच में कपिल के शो में चली गई तो उन्हें तगड़ा झटका लगा.

कृष्णा अभिषेक ने एक नेशनल डेली को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'कपिल शर्मा के शो को शुरू हुए 4 साल हो गए हैं. भारती और मैंने कसम खाई थी कि हम कभी कपिल के शो का हिस्सा नहीं बनेंगे.

Bharti-Singh-1

ये हमारे बीच एक बिना लिखा पैक्ट था. इसका कारण ये था कि एक तो वो शो कपिल के नाम पर है और दूसरी बात ये है कि मैं कोई छोटा मोटा कॉमेडियन नहीं हूं जो किसी के शो पर कुछ मिनटों के लिए काम करे. वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते क्योंकि मैं एक मोटी रकम चार्ज करता हूं'

krushnaabhishek759

 

कृष्णा ने ये भी कहा कि जब उन्होंने शुरू में भारती के कपिल के शो में जाने की रिपोर्ट्स सुनी तो उन्होंने इसे अफवाह मानकर नजर अंदाज कर दिया.  कृष्णा ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन था कि वो कपिल शर्मा के शो पर नहीं जाएंगी. हालांकि मुझे बाद में अहसास हुआ कि ये सब सच था.

 

bharti-krushna

 

कृष्णा अभिषेक जल्द ही सोनी टीवी पर ही अपना खुद का शो ड्रामा कंपनी ला रहे हैं.  कृष्णा का कहना है कि हालांकि उन्हें कपिल से इस बात की कोई शिकायत नहीं है कि उन्होंने भारती को अपने शो पर बुला लिया.

लेकिन वो परिवार जैसी मित्र भारती से निराश हैं. "मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे मेरे परिवार का कोई सदस्य मुझसे दूर चला गया है.  मुझे कपिल से शिकायत नहीं है लेकिन भारती और मेरे बीच ये पैक्ट था".

kapilll

कृष्णा ये भी कहते हैं कि वो नहीं चाहते कि कपिल का शो बंद हो, वो चाहते हैं कि दोनों शो साथ साथ चले ताकि दोनों के बीच एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा हो.

भले ही कृष्णा ये कबूल ना कर रहें हों लेकिन उनकी बातों से साफ़ झलक रहा है कि भारती के कपिल के साथ मिल जाने से कृष्णा के अंदर खलबली मची हुयी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi