S M L

साथ निभाना साथिया: कोकिला मोदी जाने वाली हैं जेल!

रमाकांत और समीरा ने दायी मां के साथ मिलकर रची है साजिश

Rajni Ashish | Published On: Jun 02, 2017 10:02 PM IST | Updated On: Jun 02, 2017 10:02 PM IST

0
साथ निभाना साथिया: कोकिला मोदी जाने वाली हैं जेल!

स्टार प्लस के सबसे लम्बे वक्त से चले आ रहे पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में नयी बहु समीरा ने मौजूदा स्टोरीलाइन में जबरदस्त ड्रामा क्रिएट किया हुआ है.और आने वाले एपिसोड में आपको जबरदस्त शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिससे हम आपको यहीं अपडेट कर देते हैं .जी हां 'साथ निभाना साथिया' में गोपी के बेटे रमाकांत और उसकी पत्नी समीरा ने मिलकर पूरे मोदी परिवार के खिलाफ साजिश रची है .

कोकिला का दिल जीतने के लिए समीरा ने किया नाटक

SATHIYA1 आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि हॉट एंड बोल्ड अवतार में हमेशा दिखने वाली समीरा अचानक से भारतीय परिवेश में एक आदर्श गुजराती बहु के रूप में तैयार हो कर मंदिर में आ जायेगी.जहां कोकिला और मोदी परिवार के बाकी सदस्य पूजा कर रहे होंगे.कोकिला और बाकी सदस्य समीरा के इस नए अवतार को देख रह जायेंगे शॉक्ड. वहीं समीरा मंदिर में सबका आशीर्वाद लेती है. कोकिला और भी दंग रह जाएगी जब समीरा उससे कहेगी कि वो एक हजार बार गायत्री मंत्र का जाप करने वाली है.

गायत्री मंत्र के जाप का समीरा ने किया नाटक

SATHIYA2

कोकिला के सामने थिओदे देर गायत्री मंत्र जाप करने के बाद समीरा कहेगी कि वो बाकी का मंत्र का जाप अपने कमरे में जाकर करेगी जिससे एक बार फिर सब हैरान हो जायेंगे.वहीं इस ड्रामे के बाद सीता आएगी और सबको बताएगी कि उसने समीरा और रमाकांत को बाहर देखा है जिससे सब शॉक्ड रह जायेंगे.

इसके बाद सच जानने के लिए सभी सदस्य समीरा और रमाकांत के कमरे को खटखटाएंगे तो थोड़ी देर बाद दरवाजा खुलेगा और अंदर से समीरा निकलेगी.

समीरा को देख सीता चौंक जाएगी फिर समीरा से इतने देर में दरवाजा खोलने का जब कारण पूछा जायेगा तो वो बताएगी कि गायत्री मंत्र का जाप करते हुए वो बेहोश वो गयी.इसके बाद कोकिला समीरा को जूस पिलाएगी और उसे आराम करने को कहेगी.वहीं सबके जाते ही कमरे में रमाकांत,समीरा और उसका भाई पिंकू अपनी जीत का जश्न मानते हैं.

SATHIYA4

SATHIYA5 SATHIYA6

कोकिला को हो जाएगी जेल

SATHIYA3

रमाकांत और समीरा दायी मां के साथ मिलकर मोदी परिवार के सदस्यों को मोदी हाउस से निकलने का प्लान बनाते हैं.इस प्लान के तहत पहले ही गोपी को समीरा ने हॉस्पिटल पंहुचा दिया है और अब बारी है कोकिला की.

कोकिला को फंसाने के लिए रमाकांत, दायी मां को कोकिला की वेशभूषा में तैयार करवाएगा और उनसे करवाएगा गलत काम जो मोदी हाउस के सीसीटीवी में कैद हो जायेगा.पुलिस जब आएगी तो फुटेज देखकर कोकिला को गिरफ्तार कर अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi