विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कॉफी विद करण: दिखेगा 'क्वीन' कंगना और 'नवाब' सैफ का बेबाक अंदाज

कंगना ने करण जौहर को खूब निशाने पर लिया तो वहीं सैफ ने भी कई राज खोले.

FP Staff Updated On: Feb 14, 2017 01:25 PM IST

0
कॉफी विद करण: दिखेगा 'क्वीन' कंगना और 'नवाब' सैफ का बेबाक अंदाज

फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन के लिए कंगना रनौत और सैफ अली खान करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में नजर आएगें. फिल्म इन दिनों अपने सीन्स के लिए चर्चा में बनी हुई है.

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी 'रंगून' की कहानी द्वितीय विश्वयुद्ध के समय की है. फिल्म में कंगना रनौत, सैफ अली खान के साथ शाहिद कपूर भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी.

स्टार वर्ल्ड इंडिया ने इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें कंगना करण के सवालों का दिलचस्प जवाब देती नजर आ रही हैं और सैफ अपने पुराने अंदाज़ मे वॉव कहते नजर आए.

कंगना ने बनाया करण को ही निशाना 

कंगना ने एक जवाब में बताया कि अगर उनपर बॉयोपिक बनी तो उसमे करण का रोल क्या होगा. इसमें उन्होने कहा कि आप पारंपारिक बॉलीवुड दिग्गज निर्माता-निर्देशक की भूमिका निभाएगें जो फिल्म इंडस्ट्री के बाहर से आए लोगों के प्रति असहनशील हैं और जिसके अंदर भाई-भतीजावाद की भावना कूट-कूट कर भरी हुई है. जो एक बेहद ही घमंडी मुखिया है. इसपर सैफ सिर्फ वॉव कहकर चुप रहे.

करण के एक और सवाल के जवाब मे कंगना ने यह खुलासा किया कि जब दूसरे फिल्म स्टार की मूवीज हिट होती है तो उन्हें जलन होती है. उन्होंने दंगल का उदाहरण दिया और यह भी कहा कि यह मानवीय भावना है जो कि स्वाभाविक है.

सैफ ने दिया है 'साथी' को धोखा

शो में कई सवाल सैफ से भी पूछे गए जिसका जवाब सैफ ने ईमानदारी के साथ दिया.

इसमें करण ने सैफ के सामने कुछ 'कॉफी शॉट्स' रखे हैं. अगर किसी सवाल का जवाब हां हो तो प्रतिभागी को उठाकर 'कॉफी शॉट' पीना होता है. जब करण ने सैफ से सवाल किया कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर को धोखा दिया है? इस पर सैफ अली खान ने बिना कोई देर किए 'कॉपी शॉट' उठाकर पीना शुरू कर दिया.

इसके बाद करण ने सैफ से पूछा कि उन्हें एक लड़की में और क्या चीजें आकर्षित करती हैं? इस पर सैफ का जवाब लड़की के बाल और आंखें थीं.

उन्होंने बताया कि उन्हें एक लड़की की आंखें और बाल सबसे ज्यादा आकर्षित करती हैं. इस प्रोमो से जाहिर है कि यह एपिसोड दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प साबित होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi