S M L

चिड़ियाघर: हॉट प्रिंसिपल के अवतार में किश्वर मर्चेंट की एंट्री

चिड़ियाघर के बच्चों के इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन के लिए सभी सदस्यों ने मॉडर्न अवतार लिया

Rajni Ashish | Published On: Jun 21, 2017 07:41 AM IST | Updated On: Jun 21, 2017 07:41 AM IST

0
चिड़ियाघर: हॉट प्रिंसिपल के अवतार में किश्वर मर्चेंट की एंट्री

सब टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'चिड़ियाघर' में 'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट और टीवी इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट की एंट्री हो रही है. 'चिड़ियाघर' में किश्वर की एंट्री से आने वाले एपिसोड में सभी कलाकारों का पूरा अवतार बदलने वाला है जिससे हम आपको यहीं अपडेट कर देते हैं.

chidiya2

'चिड़ियाघर' में सभी ने मॉडर्न अवतार लिया

chidiya

सीरियल 'चिड़ियाघर' में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि घर के सारे सदस्यों ने मॉडर्न अवतार ले लिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि हमेशा देसी अवतार में दिखने वाले 'चिड़ियाघर' के सदस्यों को आखिर क्या हुआ ?

तो आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि 'चिड़ियाघर' के नन्हे बच्चों का एक इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन करवाया जा रहा है. लेकिन इस स्कूल की प्रिंसिपल सिर्फ मॉडर्न और एडुकेटेड परिवारों के बच्चों का ही एडमिशन लेती हैं. ऐसे में बाबूजी के साथ साथ पूरे परिवार ने मॉडर्न अवतार ले लिया है क्योंकि प्रिंसिपल साहिबा इंस्पेक्शन के लिए 'चिड़ियाघर' आ रही हैं.

chidiya4

स्कूल की प्रिंसिपल के रोल में किश्वर मर्चेंट आपको दिखाई देंगी.

गधा प्रसाद डोंकी मैन बने

chidiya1

सीरियल 'चिड़ियाघर' में परिवार के सदस्यों ने तो मॉडर्न अवतार लिया ही है.साथ ही साथ घर के प्यारे नौकर गधा प्रसाद ने भी मॉडर्न अवतार ले लिया है. अब गधा प्रसाद डोंकी मैन बन गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi