S M L

अब किम शर्मा ने खोला अखबार के खिलाफ 'मोर्चा'

अखबार ने दो दिन पहले किम की शादी टूटने और उनके पास पैसा ना होने की खबर छापी थी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 13, 2017 09:46 AM IST | Updated On: Apr 13, 2017 09:46 AM IST

0
अब किम शर्मा ने खोला अखबार के खिलाफ 'मोर्चा'

किम शर्मा की शादी टूटने की खबर छापने वाले अखबार के खिलाफ किम शर्मा ने मोर्चा खोल दिया है. किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पिक्चर डाली है जिसमें उन्होंने 'बैंकरप्ट' टैग के साथ टीशर्ट पहन रखी है और वो इस फोटो में स्टाइल में खड़ी हुई हैं.

इस पोस्ट में किम ने लिखा है कि दादागीरी करना उनके डीएनए में नहीं है. इसके बाद उन्होंने अपने दिल की बात लिखते हुए अखबार को करारा जवाब दिया है. किम शर्मा इन दिनों मुंबई में रह रही हैं और डीएनए ने किम के बारे में न्यूज छाप दी थी कि किम शर्मा के पति अली पंजानी ने किसी दूसरी औरत के लिए उन्हें छोड़ दिया है.

किम के पास अब पैसा नहीं है और उन्हें अब मुंबई में रहने के लिए स्ट्रगल करना होगा. इस खबर के अखबार में छपने के बाद हर दूसरे अखबार की वेबसाइट ने इसे प्रमुखता से छाप दिया था जिसके बाद किम शर्मा की खबर बहुत तेजी से वायरल हुई. किम को इस खबर पर आगे बात करने के लिए मीडिया से काफी फोन कॉल्स आने लगे.

जिसके बाद किम को अपनी बात रखने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लेना पड़ा. वैसे, किम ने अखबार के खिलाफ अपनी भड़ास जरूर निकाल ली है लेकिन अपनी शादी टूटने की खबरों पर यहां भी कोई सफाई तो नहीं दी है.वो यहां पर अपनी पार्टियों और दूसरी एक्टिविटीज के पिक्चर्स डालती हैं पर अली पंजानी के साथ उनका कोई पोस्ट नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi