S M L

Revealed : कपिल को छोड़ सुनील का साथ देने की खबर पर कीकू शारदा ने किया बड़ा खुलासा

कीकू ने कहा कि कपिल का शो जल्द धमाकेदार अंदाज में वापसी करेगा

Rajni Ashish Updated On: Sep 21, 2017 08:08 PM IST

0
Revealed : कपिल को छोड़ सुनील का साथ देने की खबर पर कीकू शारदा ने किया बड़ा खुलासा

स्टार कॉमेडियन कपिल के मुश्किल वक्त के साथी रहे कीकू शारदा हाल ही में कपिल का साथ छोड़ सुनील ग्रोवर के नए शो में चले जाने की खबरों की वजह से लाइमलाइट में आ गए थे. अब कीकू ने कपिल के शो की वापसी से लेकर उनके कपिल का साथ छोड़ जाने तक की खबरों पर अपनी सफाई पेश करते हुए खुलासे किए हैं.

कपिल की होगी धमाकेदार वापसी

kiku kapil chandan

कपिल शर्मा के शो के बंद होने की खबरों के बीच कीकू ने शो के बारे में बड़ा बयान दिया है. कीकू का कहना है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ पहले से भी ज्यादा एंटरटेनिंग और धमाकेदार अंदाज में वापसी करेगा.

एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कीकू शारदा ने कहा है कि "उनके शो पर कुछ समय के लिये ब्रेक लगा है, शो के बंद होने की बात अफवाह है और जल्द ही हमारा शो एक बार छोटे पर्दे पर वापस आ जाएगा.”

कपिल को थोड़ा वक्त तो दीजिये : कीकू kiku-sharda-and-kapil-sharma-onthe-kapil-sharma-show

‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘बच्चा यादव’ और ‘संतोष’ के किरदार निभाने वाले कीकू ने कहा है कि कपिल शर्मा ने पिछले कुछ सालों में बहुत ज्यादा मेहनत की और खुद पर ध्यान नहीं दिया. वो बहुत सालों से लोगों को हंसा रहे हैं ऐसे में उन्हें ब्रेक की जरूरत थी. इसलिए, अगर कपिल जैसा आदमी सिर्फ दो महीने का ब्रेक मांग रहा है, तो प्लीज उसे उसे दे दो. वह इसका हकदार है. उसके लिए दयालु और नम्र होना चाहिए और उसे आराम करने दें. उन्होंने कई लोगों के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है".

नहीं हुआ कपिल से अलग

kiku

कीकू शारदा ने कपिल शर्मा से अलग होने की खबरों को भी अफवाह बताया है. कीकू ने कपिल का साथ छोड़ने की खबर को खारिज करते हुए कहा कि 'मुझे भी ये खबर हाल फिलहाल में पता चली है. मुझे जो आखरी खबर पता थी वो ये थी कि जब तक हम वापस नहीं आते, तब तक ड्रामा कंपनी हमारे टाइम स्लॉट पर चलता रहेगा. लेकिन अब पता चला है कि चैनल एक नए शो की योजना बना रहा है. जो कुछ भी कहा जा रहा है उसके बावजूद, मैं यही कहना चाहूंगा कि सभी व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए मैं कपिल शर्मा के शो का एक हिस्सा रहा हूं और आगे भी रहूंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi