S M L

Leaked : इंतजार की घड़ियां हुई खत्म, मिला 'खतरों के खिलाड़ी 8' का विनर

रिपोर्ट्स के मुताबिक शांतनु माहेश्वरी 'खतरों के खिलाड़ी 8' के विनर बन गए हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 20, 2017 09:00 PM IST

0
Leaked : इंतजार की घड़ियां हुई खत्म, मिला 'खतरों के खिलाड़ी 8' का विनर

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के फैंस के लिए इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं क्योंकि फिनाले एपिसोड की शूटिंग कल समाप्त हो गई. इस मौके पर शो इस बार के सारे कंटेस्टेंट्स सेट पर एक साथ मौजूद हुए. सभी कंटेस्टेंट सेट ने आपस में खूब मस्ती की तौर जमकर तस्वीरें भी लीं.

A post shared by @bihaniekta on

आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में इस बार लम्बे वक्त के बाद रोहित शेट्टी एक बार फिर से शो को होस्ट कर रहे थे. इस बार उन्होंने शो का थीम पेन इन स्पेन रखा था. शो के फिनाले में इस बार रवि दुबे, निया शर्मा और शांतनु माहेश्वरी पहुंचे हैं. इस शो की टीआरपी शुरुआत से ही हाई रही और दर्शकों ने भी शो में अपने फेवरेट स्टार्स को हैरत-अंगेज कारनामों को करते हुए देख ख्होब एन्जॉय किया.

रवि दुबे, निया शर्मा और शांतनु माहेश्वरी ने टिकट टू फिनाले को जीतने के लिए खतरों के खिलाड़ी के आखिरी टास्क में अपना पूरा दम लगा दिया था. क्योंकि उन्हें पता था कि इस टास्क को जीतने वाले को सीधे फाइनल का टिकट मिलना था. लेकिन जीत निया शर्मा की हुई.

शांतनु ने जीता शो

रिपोर्ट्स के मुताबिक शान्तनु ने इस शो को जीत लिया है. बताया जा रहा है कि फिनाले में हिना, रवि और शांतनु में कड़ा मुकाबला हुआ. जिसे अंत में शांतनु ने जीत लिया है. हालांकि पहले रिपोर्ट्स में हिना को विनर बताया जा रहा था. इसलिए अब ऑफिसियल सटटेमनेट या तेलकसत के बाद ही पता चलेगा कि असल विनर कौन है. लेकिन जिस तरह से दावा किया जा रहा है उससे शांतनु के फैंस खुश हो गए हैं.

शो के फिनाले में पहुंचे अजय देवगन और संजय दत्त

A post shared by Thebollygurl (@thebollygurl) on

शो के फिनाले में सेट पर अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ को प्रमोट किया. इस फिल्म को खुद रोहित ने ही डायरेक्ट किया है. वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर संजय दत्त भी अपनी कमबैक फिल्म ‘भूमि’ को प्रमोट करने पहुंचे. इसी दौरान उनकी मुलाकात अजय से हुई. उन्होंने अजय के साथ मीडिया के लिए पोज किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi