S M L

टावल में कैटरीना: कितनी बची है 'ग्लमैर की आग'?

कैटरीना के इंस्टाग्राम ज्वाइन करने पर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ली चुटकी

FP Staff | Published On: Apr 28, 2017 07:03 PM IST | Updated On: Apr 29, 2017 11:50 AM IST

टावल में कैटरीना: कितनी बची है 'ग्लमैर की आग'?

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने वाली कैटरीना कैफ ने फेसबुक के बाद इंस्टाग्राम ज्वाइन कर लिया है. इसके बाद उनके फॉलोअर्स और बढ़ गए हैं. अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहने के लिए उन्होंने अपना अकाउंट 26 अप्रैल को बनाया और अपनी पहली तस्वीर 27 अप्रैल को पोस्ट की.

हाल ही में उन्होंने फेमस सेलिब्रिटी फैशन फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो के टॉवेल सीरीज के लिए फोटोशूट करवाया था. जिस फोटो को कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, वो इसी सीरिज की फोटो है. इस फोटो में वह हॉट लग रही है.

Thank you @mariotestino for the wonderful experience of shooting for the legendary #TowelSeries ... You must come see us again soon . Here u go @anaitashroffadajania

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर डालते हुए लिखा, 'नई शुरुआत...मेरे हैप्पी प्लेस से जल्द ही... हैलो इंस्टाग्राम.' कैटरीना के इस डेब्यू के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

और किसने कराया इस पोज में फोटोशूट ?

जिस पोज में कैटरीना ने फोटोशूट करवाया है उस वाइट टॉवेल में कई हॉलीवुड स्टार्स ने भी फोटो खिचवाईं है. इनमें कैट मॉस, क्रिस्टन स्टीवर्ट, सेलेना गोम्ज, जस्टिन बीबर और केंडल जेनर जैसे हॉलीवुड स्टार्स हैं.

कैटरीना हैं नंबर वन

बॉलीवुड की वह पहली अभीनेत्री है, जिन्होंने मारियो टेस्टिनो की टॉवेल सीरीज के लिए फोटोशूट करवाया है.

अक्षय कुमार ने ली चुटकी

कैटरीना के इंस्टाग्राम ज्वाइन करने पर अक्षय कुमार ने एक पोस्ट कर चुटकी ली है. उसमें उन्होंने लिखा है, 'इसके पहले की मैं उनको सिर के बल गिरा दूं, आप बॉलीवुड की आखिरी सदस्य का इंस्टाग्राम पर स्वागत करें.

Before I drop her on her head please welcome the last member of Bollywood to join instagram The Sensational Katrina Kaif @katrinakaif! Show her some love coz love is all she needs

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

मारियो के काम की सराहना 

कैटरीना ने फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो के काम की सराहना करते हुए कहा कि मेरे जैसे, कई लोग हैं जिन्होंने मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की है और फैशन इंडस्ट्री में हमेशा उनके काम की तारीफ भी हुई है. उनकी फोटोग्रेफ्स इतनी खूबसूरत होती है कि बिना कैप्शन पढ़े ही समझ आ जाती है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi