S M L

जग्गा जासूस: आखिर, मान ही गई ‘हसीना’

कैटरीना का मन बदला, पहले उन्होंने रणबीर के साथ प्रमोशन करने से इनकार किया था

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 02, 2017 12:50 PM IST

0
जग्गा जासूस: आखिर, मान ही गई ‘हसीना’

रणबीर-कैटरीना के फैंस के लिए गुड न्यूज. हसीना मान गई. मतलब कि जग्गा जासूस के प्रमोशन के लिए कैटरीना ने हां कर दी है. अब जल्दी ही आप इन दोनों को एक साथ प्रमोशन करते हुए देख सकेंगे.

जग्गा जासूस 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. जिसकी टक्कर उसी दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही सरकार 3 के साथ है. कल अमिताभ ने सरकार 3 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया. इसी के साथ शायद कैटरीना का मन भी बदला है.

जग्गा जासूस का ट्रेलर तो दिसंबर में ही लॉन्च हो गया था लेकिन रणबीर और कैटरीना दोनों की बेरुखी के चलते अभी तक इस फिल्म को वो हाइप नहीं मिल सकी है जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था.

रणबीर कपूर इस फिल्म से प्रड्यूसर बन गए हैं लेकिन उन्होंने भी अभी तक एक भी स्टेप इस फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं उठाया है. उल्टा वो अपनी अगली फिल्म संजय दत्त की बायोपिक शूट करने में लग गए हैं.

हालांकि कैटरीना के लिए जग्गा जासूस का हिट होना बहुत जरूरी है क्योंकि उनका करियर इस फिल्म से दांव पर लगा है. उनकी पिछली फिल्म बार-बार देखो के ज्यादातर दर्शक एक बार भी देखने नहीं गए थे. जिससे कैटरीना को अब एक बड़ी हिट की ज्यादा जरूरत है.

उनके साथ की दूसरी हीरोइन्स प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और दीपिका यहां तक कि जैकलीन फर्नांडीस तक का करियर कैटरीना से आगे निकल गया है.

फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु को इस फिल्म के कुछ सीन्स दोबारा शूट करने थे लेकिन वो भी नहीं हो सका. अब कैटरीना के राजी होने के बाद देखना है कि इस फिल्म को कितनी पब्लिसिटी मिलती है क्योंकि सरकार 3 को पसंद करने वाले दर्शकों की संख्या भी कम नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi