S M L

कैटरीना के बाद क्या उनकी बहन ईसाबेल कैफ की किस्मत चमकाएंगे सलमान खान?

रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना कैफ अपनी बहन ईसाबेल को लेकर कुछ खास प्लान कर रही हैं

Akash Jaiswal Updated On: Aug 28, 2017 03:51 PM IST

0
कैटरीना के बाद क्या उनकी बहन ईसाबेल कैफ की किस्मत चमकाएंगे सलमान खान?

कैटरीना कैफ के बॉलीवुड करियर में सलमान खान की कितना बड़ा योगदान रहा है ये तो सभी जानते हैं. सलमान की बदौलत कैटरीना की झोली में कई सारे फिल्म प्रोजेक्ट्स आए. कहा ये भी जा रहा है कि ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फ्लॉप फिल्में देने के बाद सलमान ने ही कैटरीना को ‘ठ्ग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में कास्ट करने की सिफारिश की थी.

अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना चाहती है कि उनके लकी चार्म सलमान जल्द ही उनकी बहन ईसाबेल कैफ को भी बॉलीवुड में लांच करें. कैटरीना ने बॉलीवुड में जो पॉपुलैरिटी हासिल की है वो तो काबिल-ए-तारीफ है. जब भी उन्हें अपने करियर में कोई भी मदद की जरुरत पड़ी तब सलमान हमेशा उनके लिए मौजूद रहते थे. इसलिए अब वो अपनी बहन के लिए भी सलमान को एक आदर्श गाइड मानती हैं.

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

by @838mg@beautyandkarma

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

ईसाबेल भी कैटरीना की तरह मॉडल हैं. पहले तो कैटरीना अपनी होम प्रोडक्शन में ईसाबेल को लॉन्च करने वाली थीं पर चीजें प्लान के मुतबिक नहीं हुई और उन्हें ये आईडिया छोड़ना पड़ा.

फिलहाल, कैटरीना की इस रिक्वेस्ट पर सलमान का क्या कहना है जानना अभी बाकी है. पर अगर कैटरीना की तरह ईसाबेल पर भी सलमान की मेहेरबानी हो जाए तो शायद वो भी किसी दिन बॉलीवुड की पोप्युलर स्टार्स में से एक होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi