S M L

‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में कटरीना की हुई एंट्री

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, दंगल फेम फातिमा सना और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 17, 2017 10:25 PM IST | Updated On: May 17, 2017 10:25 PM IST

‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में कटरीना की हुई एंट्री

आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में कटरीना कैफ की नई एंट्री हुई है. आदित्य चोपड़ा ने इसकी औपचारिक घोषणा की जिसके बाद स्क्रिप्ट पर फिर से काम किया जा रहा है.

इस वक्त विजय कृष्णा आचार्या की फिल्म में टॉप लिस्ट में जितनी भी हिरोइन हैं, वो काम कर रही हैं क्योंकि स्क्रिप्ट में हिरोइन्स के लिए बहुत लिमिटेड रोल है. ये उम्मीद जताई जा रही है कि आदित्य चोपड़ा ने निजी तौर पर कटरीना कैफ को इस प्रोजेक्ट में शामिल होने के लिए कहा है. कटरीना, आदित्य से विक्टर की मौजूदगी में मिलीं जिन्हें आचार्या भी जानते हैं और वहां खुले तौर पर ये शिकायत की गई ‘धूम-3’ में दोनों को ऐसा करने नहीं दिया गया था. आदित्य ने उन्हें ये भरोसा दिया कि रोल में चेंजेज किए जाएंगे.

ये फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्या का आयडिया था कि इस फिल्म के लिए कटरीना को अप्रोच किया जाए क्योंकि कई एक्ट्रेस को बदल दिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म को शुरु करने के लिए एक्ट्रेसेज की भूमिका अधूरी थी. अब कटरीना की खातिर ये फैसला किया गया है. साथ ही कहानी को कटरीना के हिसाब से लिखा जा रहा है ताकि फिल्म को बनाने में किसी तरह की कोई परेशानी न हो.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, दंगल फेम फातिमा सना और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि फातिमा इस फिल्म में आमिर संग इश्क लड़ाती दिखाई देंगी जबकि फिल्म दंगल में उन्होंने आमिर की बेटी का रोल प्ले किया है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi