S M L

'जग्गा जासूस' के प्रमोशन से कैटरीना की तौबा!

जग्गा जासूस अप्रैल में रिलीज होगी, कैटरीना के नखरों से होगा उन्हीं के करियर को नुकसान

Hemant R Sharma | Published On: Jan 11, 2017 05:10 PM IST | Updated On: Jan 11, 2017 05:10 PM IST

'जग्गा जासूस' के प्रमोशन से कैटरीना की तौबा!

रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही. एक तो ये फिल्म बनी ही करीब एक साल की देरी से है ऊपर से जैसे-तैसे इसकी रिलीज अप्रैल में तय हुई तो अब कैटरीना रूठ गई हैं.

मिड डे की खबर के मुताबिक कैटरीना 'जग्गा जासूस' का पूरे मन से प्रमोशन करना नहीं चाहती. वजह, रणबीर-कैटरीना का ब्रेकअप. भले ही इस ब्रेकअप को अब करीब एक साल से ज्यादा का वक्त होने को आया लेकिन कड़वी यादें हर कोई इतनी जल्दी थोड़ी भुला पाता है.

रणबीर हिट, कैटरीना फ्लॉप

रणबीर कपूर इस ब्रेकअप के बाद इसके साइड इफेक्ट्स से बाहर आ चुके नजर आ रहे हैं. उन्होंने पिछले साल 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी हिट फिल्म भी दे दी लेकिन कैटरीना को ब्रेकअप के साइड इफेक्ट शायद अभी तक सता रहे हैं. उनकी फिल्म 'बार बार देखो' फ्लॉप हो गई. लोग इस फिल्म को भूल चुके हैं पर लगता है कैट के लिए रणबीर को बार बार देखो की थ्योरी मुश्किल लग रही है.

ये भी पढ़ें: 'जग्गा जासूस ट्रेलर: खूबसूरत लोकेशंस, बेहतरीन संगीत

फीका रहा 'न्यू ईयर'

रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप की खबर पिछले साल जनवरी में आम हुई थी. रणबीर कपूर इससे पूरी तरह से बाहर आ चुके हैंं. उन्होंने अपने लिए नया घर भी बना लिया है, जिसका इंटीरियर शाहरुख़ की पत्नी गौरी ख़ान ने किया है. लेकिन कैटरीना कम ही बाहर नजर आती हैं. उनके नए साल का सेलिब्रेशन भी इस बार फीका ही रहा. हर साल उनका न्यू ईयर रणबीर की खबरों के साथ मनता था.

कड़वे सवालोंं से बचने की कोशिश

कैटरीना को लग रहा होगा कि प्रमोशन के दौरान अगर किसी ने ब्रेकअप पर सवाल पूछ लिए तो हो सकता है वो सच सामने आ जाए जो इनके ब्रेकअप की असली वजह बना. उसके बारे में बस मीडिया में कही हुई कुछ गॉसिप्स ही हैं.

सच्चाई रणबीर-कैटरीना से ज्यादा कोई नहीं जानता. वैसे न्यूज ये भी आई थी कि कैटरीना सलमान से टिप्स ले रही हैं कि वो प्रमोशन्स में किस तरह से शामिल हों. सलमान को मीडिया को घुमाने का पुराना अनुभव है. अपनी शादी के सवाल पर सलमान ने पूरी दुनिया को गोल-गोल घुमा रखा है. कैटरीना के लिए सलमान के टिप्स अच्छे हो सकते हैं पर कैटरीना के जग्गा जासूस के प्रमोशन से पीछे हटने की खबरों में अगर कुछ भी सच्चाई है तो सलमान का फॉर्मूला फेल होता लग रहा है.

 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi