S M L

पद्मावती विवाद: कोल्हापुर सेट पर आग से भंसाली को लगी करोड़ों की चपत

करणी सेना ने राजस्थान में पद्मावती पर रोक लगाने और उन्हें रिलीज से पहले फिल्म दिखाने की मांग की है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 16, 2017 10:42 AM IST

0
पद्मावती विवाद: कोल्हापुर सेट पर आग से भंसाली को लगी करोड़ों की चपत

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में कल रात पद्मावती के सेट पर लगी आग में पद्मावती के मेकर्स को चार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है. पुलिस में दर्ज अपनी रिपोर्ट में एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर चेतन देवालकर ने इस बात की जानकारी दी है.

भंसाली प्रोडक्शन्स की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि इस आग्निकांड में करीब 80% फिल्मी कॉस्ट्यूम्स जलकर राख हो गए. पुलिस ने इस मामले में दंगा भड़काने जैसी धाराओं में केस दर्ज किया है. शूट पर मौजूद कई लोगों को चोटें आई हैं क्योंकि इन दंगाइयों ने इनके साथ डंडों से मारपीट तक की.

पद्मावती की शूटिंग में लड़ाई का सीन फिल्माया जा रहा था इसलिए सेट पर बड़ी संख्या में घोड़े, ऊंट और हाथियों को लाया गया था. दंगाइयों ने घोड़ों के अस्तबल में आग लगा दी जिसकी वजह से एक घोड़ा गंभीर रूप से जल गया. ये लोग 15 मिनट में हैवानियत फैलाकर मौके से फरार हो गए.

पद्मावती का सेट जलाए जाने का राजपूत करणी सेना ने स्वागत किया है. साथ ही एक बार फिर अपनी इस धौंस को दोहराया है कि पद्मावती को रिलीज से पहले उनके 'सम्मानित सदस्यों' को दिखाया जाएगा तभी ये फिल्म रिलीज हो पाएगी.

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में कुछ अज्ञात लोगों ने कल रात पद्मावती के सेट पर आकर पेट्रोल बमों से हमला किया और सेट पर मौजूद शूटिंग के सामान को आग के हवाले कर दिया.

Kolhapu padmavati

उधर राजस्थान सरकार के सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने करणी सेना और दूसरे संगठनों के लोगों से मुलाकात की. इन संगठनों की मांग है कि राजस्थान में पद्मवती के शूट पर पूरी तरह से रोक लगा दी जाए और अगर ये फिल्म राजस्थान में रिलीज करनी है तो पहले करणी सेना के लोगों को दिखाकर उनकी आपत्तियां सुननी होंगी.

padmavati set ablazed

करणी सेना के स्टेट प्रेसिडेंट महिपाल सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि जिन लोगों ने भी कोल्हापुर में पद्मावती का सेट जलाया है हम उन्हें सलाम करते हैं और जल्दी ही उनसे संपर्क किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi