S M L

करिश्मा कपूर के पूर्व पति कर रहे हैं तीसरी शादी

मॉडल प्रिया सचदेव से अगले महीने होगी संजय कपूर की शादी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 16, 2017 11:18 AM IST

0
करिश्मा कपूर के पूर्व पति कर रहे हैं तीसरी शादी

करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर दूसरी शादी की तैयारी कर चुके हैं. बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक संजय अगले महीने प्रिया सचदेव से विवाह रचाने की तैयारी में हैं. परिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि ये शादी न्यूयॉर्क में होगी और बेहद करीबी लोगों को इस शादी का न्योता दिया गया है.

संजय कपूर और प्रिया सचदेव दोनों ही तलाकशुदा हैं. संजय और करिश्मा की तलाक की अर्जी पर मुंबई की फैमिली कोर्ट ने पिछले साल जून में अपनी मुहर लगाई थी. तो प्रिया सचदेव जाने माने हॉटेलियर विक्रम चटवाल की पूर्व पत्नी रह चुकी हैं.

प्रिया के साथ दिल्ली की पार्टियों में साथ जाते हैं संजय

प्रिया के साथ दिल्ली की पार्टियों में साथ जाते हैं संजय

संजय प्रिया को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. दिल्ली के पार्टी सर्किल में वो एकदूसरे के साथ दिखते रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते पर पहले ही मुहर लगा दी थी.

Sunjay-Kapur-and-his-mother-harassed-me-Karisma-Kapoor-1

दोनों ही परिवार इस शादी की तैयारियों में जुटे हैं और कोई भी इसके बारे में बाहर बात नहीं करना चाहता. करिश्मा कपूर और संजय के दो बच्चे हैं. बेटी बड़ी है जबकि बेटा कियान राज कपूर अब करीब 6 साल का हो चला है.

करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर तो अब करीब-करीब खत्म हो चुका है. उनके भी बिजनेसमैन संदीप तोसनीवाल के साथ डेट करने की खबरें आती रहती हैं. दोनों का शादी का इरादा भी है. करिश्मा संदीप को कपूर फैमिली में भी इंट्रोड्यूज करा चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi