S M L

करीना लिखेंगी अपनी 'मदरहुड जर्नी' पर किताब!

करीना को अपनी मदरहुड जर्नी पर किताब लिखने के लिए लीडिंग पब्लिसर्स अप्रोच कर रहे हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 29, 2017 05:27 PM IST | Updated On: May 29, 2017 05:27 PM IST

0
करीना लिखेंगी अपनी 'मदरहुड जर्नी' पर किताब!

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस को लेकर जल्द ही किताब लिखने जा रही हैं. करीना को अपनी मदरहुड जर्नी पर किताब लिखने के लिए लीडिंग पब्लिसर्स अप्रोच कर रहे हैं.

पिछले काफी समय से करीना कपूर खान सोशल मिडिया में छाई हुई हैं. मां बनने की खबरों से लेकर बेबी बंप दिखाने और तैमूर के पैदा होने तक वो चर्चा का विषय रहीं. करीना ने तैमूर के जन्म से पहले प्री प्रेग्नेंसी को शूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया था.

मां बनने का दिलचस्प सफर 

कहा जा रहा है कि करीना ने प्रेग्नेंट होने से लेकर मां बनने तक के सफर को बहुत एंजॉय किया है और तो और वो मां बनने के एक महीने के बाद ही बाहर भी निकलने लगीं. सूत्रों के मुताबिक करीना भी ये चाहती हैं कि किताब के जरिए उनकी सोच लोगों तक पहुंचे. साथ ही वो ये भी बताना चाहती हैं कि बच्चा होने के बाद आपका करियर खत्म नहीं हो जाता.

अभी हाल ही में सारा अली खान के लॉन्चिंग को लेकर भी करीना ने कहा था कि वो ये चाहती हैं कि करण जौहर उन्हें लॉन्च करें. हालांकि, सारा की मां अमृता रॉय चाहती थीं कि सारा को एकता कपूर लॉन्च करें और अब ऐसा ही हो रहा है.

करीना ने तैमूर के जन्म के बाद भी फिल्मों में काम करना बंद नहीं किया है. उनकी अपकमिंग फिल्म है ‘वीरा दी वेडिंग’. इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरु की जाएगी. इस फिल्म में करीना के साथ नेशनल अवॉर्ड विनर सोनम कपूर भी दिखाई देंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi