विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Love Doctor : इरफान खान से सीखिए डेटिंग के गुण

इरफान को है डेटिंग ऐप से जुड़ने की बड़ी उत्सुकता, फिल्म का कर रहे हैं जोर-शोर से प्रचार

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Nov 01, 2017 05:44 PM IST

0
Love Doctor : इरफान खान से सीखिए डेटिंग के गुण

इरफान खान बहुत जल्द ही एक डेटिंग एेप से जुड़ने जा रहे हैं. शायद ऐसा वो इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनकी अपकमिंग फिल्म भी ऑनलाइन डेटिंग पर ही आधारित है. इन दिनों इरफान अपनी फिल्म “करीब करीब सिंगल” के प्रचार-प्रसार में जोरों शोरों से लगे हुए हैं.

qareeb-qareeb-single-poster-5

ये फिल्म तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी है. तनुजा ने एक डायरेक्टर के तौर पर इससे पहले 1998 में आई फिल्म “दुश्मन” की है. उसके बाद संघर्ष, ये जिंदगी का सफर, सुर, फिल्म स्टार, जिंदगी रॉक्स, होप एंड लिटिल सुगर और अब करीब करीब सिंगल का निर्देशन वो कर रही हैं. ये फिल्म डेटिंग में आजमाए जाने वाले नुस्खों से प्रभावित है.

maxresdefault (4)

इरफान इस डेटिंग ऐप से जुड़ने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं. इस फिल्म की कहानी के जरिए ये दिखाने की कोशिश की गई है कि रोमांस से शुरू हुई हर कहानी का अंत हो ही जाए ये जरूरी नहीं है. इरफान हर फिल्म में कुछ अलग करने की कोशिश में जुटे हैं.

इससे पहले आई उनकी फिल्म “हिंदी मीडियम” एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित थी. और अब इस फिल्म में लोगों को एक अलग ही लव स्टोरी देखने को मिलेगी. इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

blob_150729782386-

खूबसूरत वादियों में की गई शूटिंग से इस फिल्म के थीम यानी रोमांस पर काफी अच्छा प्रभाव पड़ा है. तो अब इरफान की इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हो जाइए.

maxresdefault (5)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi