S M L

'टीवी, बीवी और मैं' से करणवीर मेहरा और श्रुति सेठ की टीवी पर वापसी!

करणवीर मेहरा 'टीवी,बीवी और मैं' में टेलीविज़न प्रोडूसर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे वहीं श्रुति उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी

Rajni Ashish | Published On: May 26, 2017 08:07 PM IST | Updated On: May 26, 2017 08:07 PM IST

'टीवी, बीवी और मैं' से करणवीर मेहरा और श्रुति सेठ की टीवी पर वापसी!

स्टार प्लस के फेमस कॉमेडी शो 'शरारत' की जिया का किरदार निभाने वाली श्रुति सेठ याद हैं ना आपको. हाल ही में उनको कलर्स के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में भी देखा गया था.और अब श्रुति के फैंस के लिए है एक खुशखबरी है.

वह एक टेलीविजन सीरीज से सीरियल की दुनिया में वापसी कर रही हैं. श्रुति के इस नए शो का नाम है 'टीवी,बीवी और मैं जो 'सब टीवी' पर ऑन-एयर होगा. इस शो में श्रुति के अपोजिट दिखायी देंगे करणवीर मेहरा. मेहरा काफी दिनों से टीवी की दुनिया से दूर थे.

एक टेलीविजन प्रोडूसर की कहानी है 'टीवी,बीवी और मैं'

सूत्रों के मुताबिक 'टीवी,बीवी और मैं' एक टेलीविजन प्रोड्यूसर की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच की जद्दोजहद की कहानी है. यह एक डेली टीवी सीरियल प्रोड्यूस करने के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी में बैलेंस करने की हर संभव कोशिश करता हुआ दिखायी देगा. करणवीर मेहरा इस शो में टेलीविजन प्रोड्यूसर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे वहीं श्रुति उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी.

shrutinew

इस शो में टीवी प्रोडूसर बने करणवीर की जिंदगी की मजेदार परिस्थिति दिखाई जाएंगी. प्रोड्यूसर साहब की प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से उसकी व्यक्तिगत जिंदगी में गलफहमियां पैदा होने लगती हैं.

इन गलतफहमियों के चक्रव्यूह से वो कैसे निकलेगा, कैसे अपनी पत्नी को समझायेगा और इन सबसे पैदा होने वाली कॉमिक सिचुएशन के इर्द गिर्द घूमती है 'टीवी,बीवी और मैं' की पूरी कहानी.

tv-biwi_051217032717

श्रुति और करणवीर दोनों ही अपने इस नए कॉमिक शो को लेकर काफी उत्साहित हैं.अब देखना होगा की लम्बे समय बाद किसी टीवी सीरियल में वापसी कर रहे ये दोनों प्रतिभाशाली कलाकार 'टीवी,बीवी और मैं' से दर्शकों को कितना एंटरटेन कर पाते हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi