S M L

OMG : करण पटेल ने बना दिया अनीता हसनंदानी के तिल का ताड़

अनीता ने ट्वीटर पर चेहरे का तिल हटा कर पिक्चर डाला तो करण ने वहीं पूछ दिया तिल के गायब होने का राज

Rajni Ashish Updated On: Jul 21, 2017 07:29 PM IST

0
OMG : करण पटेल ने बना दिया अनीता हसनंदानी के तिल का ताड़

ये है मोहब्बतें की शगुन यानी अनिता हसनंदानी के होंठ के ठीक ऊपर तिल है, जो उनकी सुंदरता को और भी बढ़ाता है। कहां गया टीवी की 'शगुन' के चेहरे का तिल? स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' की शगुन यानी अनिता हसनंदानी के होंठ के ठीक ऊपर जो तिल है, वो उनकी खूबसूरती में जहां चार चांद लगता है वहीं ये तिल उनकी ख़ास पहचान भी बना हुआ है. इस तिल को उनके फॉलोवर्स भी बेहद पसंद करते हैं.

लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया ट्विटर पर अनिता ने एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके चेहरे से ये तिल गायब दिख रहा है. जिसे देखकर उनके फैंस सोच में पड़ गए की आखिर अनीता ने अपने तिल का क्या कराया है. इस फोटो को देखकर लग रहा है जैसे उन्होंने इस तिल को रिमूव करवा लिया है या टेम्पररी हाइड कर लिया है. इससे पहले की अनिता के फैन्स उनसे कुछ पूछते, उनके को-स्टार करण पटेल ने ही उनसे उनके तिल के बारे में सवाल पूछ डाला. करन का ट्वीट, 'तिल कहां गया ?? The ‘mole is no mole’ … sorry ‘no more’ ?'

अनीता ने करण को टांग खिंचाई करने पर ट्विटर पर ही घुड़की दी

तब अनिता के एक फैन ने इस मिस्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि ये उनके मोबाइल के ब्यूटी ऐप की करामात है, जिसकी वजह से फोटो से उनका खूबसूरत तिल ऑटोमैटिक रिमूव हो गया है. दरअसल, ये फोटो अनीता के एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ दिनों पहले पोस्ट किया था, जिसके बाद अनिता ने इसी फोटो को अपना प्रोफाइल पिक बना लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi