S M L

टीवी स्टार करण पटेल क्यों हुए इमोशनल?

अली गोनी के पोस्ट से साफ इशारा मिल रहा है कि जल्द ही करण से उनका रील लाइफ भाई अलग होने वाला है

Rajani Ashish Updated On: May 25, 2017 06:06 PM IST

0
टीवी स्टार करण पटेल क्यों हुए इमोशनल?

अपने गुस्से के लिए मशहूर और टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' के लीड रोल निभाने वाले करण पटेल हाल ही में इमोशनल हो गए. उनके इमोशनल होने की एक खास वजह रही.

क्या है वह खास वजह?

असल में करण 'ये हैं मोहब्बतें' में अपने को-स्टार अली गोनी के हालिया सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से इमोशनल हो गए है. अली गोनी और करण पटेल के बीच रियल लाइफ में भी जबरदस्त बॉन्डिंग है.

अली गोनी ने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर करण के साथ अपनी एक पिक्चर पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है. अली ने लिखा है 'करण से मिले मुझे लगभग चार साल हो गए है और मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह शख्स मेरा पंसदीदा इंसान मेरा बड़ा भाई मेरा दोस्त और मेरा परिवार बन जाएगा. धन्यवाद ये हैं मोहब्बतें, फर्क नहीं पड़ता कि मैं आगे कहां काम करुंगा लेकिन यह मेरे लिए हमेशा एक भाई रहेगा और इसकी जगह कोई नहीं ले सकता है. आई लव यू भाई. हर चीज के लिए धन्यवाद.'

Karan

करण ने भी अली के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए एक इमोशनल मेसेज लिखा. उन्होंने लिखा, 'छोटे तुम मेरे प्यारे भाई हो और हमेशा रहोगे.कसम से ये लिखते हुए मेरी आंखों में आंसू हैं.'

क्या अली गोनी छोड़ने वाले हैं 'ये हैं मोहब्बतें'?

बहुत दिनों से खबरें आ रही थी कि अली गोनी बहुत जल्द 'ये हैं मोहब्बतें' को अलविदा कहने वाले है. और अब अली के इस सोशल मीडिया पोस्ट से साफ इशारा मिल रहा है कि वो आखिरकार अब इस शो को छोड़ कर जा रहे हैं, जिससे उनके फैन दुखी हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi