S M L

मुबारकां से करण कुंद्रा के फिल्मी करियर को मिल पाएगी लाइफलाइन?

टीवी स्टार करण कुंद्रा बहुत जल्द अनिल कपूर की फिल्म 'मुबारकां' से बालीवुड में वापसी करने वाले हैं

Rajni Ashish | Published On: Jun 04, 2017 07:33 PM IST | Updated On: Jun 04, 2017 07:34 PM IST

0
मुबारकां से करण कुंद्रा के फिल्मी करियर को मिल पाएगी लाइफलाइन?

टीवी स्टार करण कुंद्रा आजकल हैं न्यूज़ में अपने किसी नए शो की वजह से नही बल्कि फिल्म 'मुबारकां' की वजह से.

आप सोच रहे होंगे की भला टीवी स्टार करण कुंद्रा का अनिल और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'मुबारकां' से क्या लेना देना? तो आपको बता दें कि करण 'मुबारकां' में दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म से वो बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं.

मुबारकां से बॉलीवुड में धमाका करने को तैयार करण कुंद्रा

करण कुंद्रा ना सिर्फ टीवी के पर्दे पर एक जाना पहचाना चेहरा हैं बल्कि फिल्मों की दुनिया में भी उन्होंने अपना नाम करना शुरू कर दिया है.हाल ही में करण ने अपनी एक फिल्म '1921 वंस अपॉन ए टाइम' की शूटिंग पूरी की है और वह फिलहाल अपनी अगली फिल्म मुबारकां के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

विक्रम भट्ट की फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू 

KARAN KUNDRA

करण ने विक्रम भट्ट के हॉरर स्टोरी नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म बहुत सफल नहीं रही थी जिसकी वजह से करण टेलीविजन वर्ल्ड में वापस लौट गए थे.‘1921’ फिल्म की में करण के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

इस हॉरर फिल्म का प्रोडक्शन मशहूर प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने किया है.वहीं अनीस बज़्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ में अनिल कपूर के साथ अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी हैं। इस फिल्म में करण एक पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो कि एक कॉमिक रोल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi