S M L

क्या वाकई करण जौहर देंगे विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि?

विनोद खन्ना के बेटे साक्षी को लॉन्च करके विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं करण

Kumar Sanjay Singh Updated On: May 01, 2017 01:12 PM IST

0
क्या वाकई करण जौहर देंगे विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि?

निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना को बॉलीवुड में लांच करने की योजना बना रहे हैं. खबर है कि इस फिल्म में उनकी हिरोइन सैफ की बेटी सारा अली खान को बनाया जा सकता है.

साक्षी खन्ना को पहले संजय लीला भंसाली के द्वारा लांच करने की खबर थी लेकिन भंसाली के 'पद्मावती' में व्यस्त होने के कारण साक्षी का बॉलीवुड डेब्यू लगातार आगे खिसकता रहा.

karan johar

सूत्रों के मुताबिक़ करण जौहर साक्षी को बॉलीवुड में लांच कर मरहूम अभिनेता को अपनी श्रद्धांजलि देना चाहते हैं. धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के अनुसार साक्षी और सारा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प जोड़ियों में एक होगी.

बता दें कि जे पी दत्ता की फिल्म 'बंटवारा' की शूटिंग के दौरान साक्षी के पिता विनोद खन्ना और सारा की मां अमृता सिंह के रोमांस की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. सारा और साक्षी को परदे पर रोमांस करते देखना दर्शकों के लिए वाकई काफी दिलचस्प अनुभव होगा.

सारा अली ख़ान

सारा अली ख़ान

वैसे करण जौहर ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी खुद नहीं दी है वो सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलिब्रिटी हैं. विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में वो नहीं आए थे लेकिन हां, उन्होंने लाखों रुपए खर्च करके बनाया बाहुबली 2 का सेट विनोद खन्ना के सम्मान में हटवा दिया था और प्रीमियर रद्द कर दिया था. सवाल ये है कि क्या करण जौहर वाकई साक्षी को लान्च करेंगे या फिर ये किसी से तरफ से आगे बढ़ाई हुई खबर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi