S M L

करण जौहर ने तोड़ी कंगना पर चुप्पी, कहा इस्तेमाल किया जा रहा है

करण ने ट्वीट इशारों में कंगना को समझाने की कोशिश की है कि उनके खिलाफ लोग साजिश कर रहे हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 13, 2017 12:26 PM IST

0
करण जौहर ने तोड़ी कंगना पर चुप्पी, कहा इस्तेमाल किया जा रहा है

बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. जब से कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में करण जौहर, ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली पर सनसनीखेज बयान दिए हैं तभी से वो लगातार चर्चा के केंद्र में बनी हुई हैं.

aap-ki-adalat-kangana-video-759

हाल ही में कंगना ने अपनी अपकमिंग मूवी 'सिमरन' को प्रमोट करने के लिए एआईबी के साथ 'द बॉलीवुड दिवा सॉन्ग ' नाम से एक पैरोडी सॉन्ग का एक वीडियो बनाया है. ये सॉन्ग पॉपुलर सॉन्ग 'चीटियां कलाइयां' का पैरोडी वर्जन है. अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक बार फिर से कंगना ने बेबाक होकर इनडायरेक्टली ऋतिक रोशन से लेकर करण जौहर और बॉलीवुड के डबल स्टैंडर्ड पर वॉर किया है.

करण ने ट्वीट कर इशारों में दिया जवाब

kangana and karan

कंगना के इस गाने के आने के बाद करण जौहर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'डियर टैलेंट, 'मैं चाहता हूं कि तुम ओवरकॉन्फ‍िडेंस और भ्रम से दूर रहो. वे लगातार तुम्हारे खिलाफ साजिश कर रहे हैं. आप ये देखती नहीं?'

करण ने भले ही यहां कंगना का नाम ना लिया हो, लेकिन उनके इस ट्वीट से कोई भी समझ सकता है कि उनका इशारा किसकी तरफ है. वैसे करण कंगना को किसके बहकावे में नहीं आने की बात कह रहे हैं ये क्लियर नहीं हो पा रहा है. क्या ये इशारा करीबियों की तरफ है या किसी और के लिए ये समझना मुश्किल है.

kangana with saif

बता दें कि कंगना बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने करण के ही शो 'कॉफी विद करण' में कहा था कि वे भाई-भतीजावाद का झंडा लेकर चलते हैं. यहां तक कंगना ने करण को मूवी माफिया तक कह दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi