S M L

करण जौहर बनाएंगे रणबीर के साथ दूसरी फिल्म?

रणबीर को अभी राजकुमार हिरानी की संजय दत्त के उपर बन रही फिल्म को पूरा करना है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 17, 2017 08:23 PM IST | Updated On: May 17, 2017 08:23 PM IST

0
करण जौहर बनाएंगे रणबीर के साथ दूसरी फिल्म?

2016 में आई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की सफलता के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर और करण जौहर दूसरी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों की साथ में कई मीटिंग्स भी हो चुकी हैं. कभी-कभी फिल्मकार अयान मुखर्जी इस ब्रेनस्टोर्म सेशन में भी साथ रहे हैं.

दरअसल, बात ये है कि रणबीर कपूर जल्द ही करण जौहर की इस फिल्म को साइन कर सकते हैं, लेकिन फिल्म की हिरोइन मिलने के बाद ही इसकी औपचारिक घोषणा की जाएगी. ये फिल्म अगले साल से फ्लोर पर जाएगी क्योंकि रणबीर को अभी राजकुमार हिरानी की संजय दत्त के उपर बन रही फिल्म को पूरा करना है.

रणबीर कर रहे हैं संजय दत्त की बायोपिक में काम 

संजय की बायोपिक के बाद रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ड्रैगन’ की शूटिंग शुरु करेंगे जिसमें आलिया भट्ट रणबीर की को-स्टार होंगी. इससे पहले, करण जौहर ने शाहरुख खान और रणबीर कपूर से एक फिल्म के संबंध में बात की थी. करण, रणबीर की इस फिल्म के बारे में उसका सपना जानता है. ऐसा हो सकता है कि कोई दूसरा प्रोजेक्ट देखा जाए.

रणबीर कपूर इन दिनों दो फिल्मों को करने में व्यस्त हैं. पहली फिल्म है अनुराग बासु की जग्गा जासूस जिसमें कैटरीना कैफ उनकी को-स्टार हैं. इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है. वहीं, दूसरी फिल्म है राजकुमार हिरानी निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक जिसमें रणबीर एकदम संजय के लुक में नजर आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi