S M L

एक श्रृंगार स्वाभिमान: करण और नैना का रिश्ता टूट गया !

करण ने अपनी बीमारी की वजह से नैना को शादी के बंधन से मुक्त किया

Rajni Ashish | Published On: Jun 05, 2017 06:42 PM IST | Updated On: Jun 05, 2017 06:42 PM IST

एक श्रृंगार स्वाभिमान: करण और नैना का रिश्ता टूट गया !

कलर्स के पॉपुलर मेलोड्रामटिक शो 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' के आने वाले एपिसोड में करण और नैना के रिश्ते में शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलेगा. यह जानने के लिए आपको शो का इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि हम अभी आपको यह बता रहे हैं.

मौजूदा एपिसोड में आपने देखा कि मेघना और नैना की मां-शारदा उनसे मिलने उनके ससुराल आती हैं. जहां शारदा को यह पता चलता है कि मेघना ने नैना और करण को अलग कर दिया है. इसके बाद वह अपनी ही बेटी मेघना को थप्पड़ जड़ देती है.

लेकिन मेघना की सास निर्मला उसका साथ देते हुए शारदा से करण के लाइलाज एलर्जी वाली बीमारी के बारे में बताती है. निर्मला शारदा को ये भी बताती है कि करण की बीमारी कि वजह से ही मेघना ने करण से नैना को दूर रखने का फैसला लिया था.

SWABHIMAN3

करण ने किया नैना को शादी के बंधन से मुक्त

शारदा और निर्मला की बातचीत सुन करण अपनी पत्नी नैना को सभी बंधनों से मुक्त करने का फैसला लेता है.आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इसके बाद नैना को अपना ससुराल छोड़कर अपनी मां के साथ जाना पड़ेगा.

नैना करण का साथ छोड़कर जाना नहीं चाहेगी लेकिन मजबूरी में उसे अपनी मां के साथ जाने का फैसला लेना पड़ेगा.ससुराल से जाते वक्त नैना बहुत ही भावुक हो जाएगी.यहां तक कि मेघना के भी आंखों से आंसू बहने लगेंगे. दोनों बहने एक दूसरे से गले लग जाएंगी.

MEGHNA1 MEGHNA2

करण ने भी बुझे मन से लिया फैसला करण भी नैना से अलग नहीं रह सकता यह जानते हुए भी वह यह फैसला लेगा क्योंकि उसे लगता है कि नैना की भलाई अब उससे दूर रहने में ही है. नैना के जाने के बाद क्या ये दोनों वाकई हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे या फिर इनके रिश्ते को बचाने के लिए मेघना और कुनाल कुछ उपाय करेंगे. यह देखना दिलचस्प होगा.

SWABHIMAN5

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi