विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ फिर से काम करने की कपिल ने जताई इच्छा

बेंगलुरु में इलाज करवा रहे कपिल शर्मा ने इंटरव्यू में सुनील और अली के साथ वापस काम करने की इच्छा जताई है

Rajni Ashish Updated On: Sep 18, 2017 08:34 PM IST

0
Buzz : सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ फिर से काम करने की कपिल ने जताई इच्छा

हाल ही में हमने आपको बताया था कि सोनी टीवी ने कृष्णा अभिषेक के शो 'द ड्रामा कंपनी' को बंद कर सोनी टीवी ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के नए शो को लाने जा रहे हैं. कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद सुनील लम्बे वक्त के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर अगले महीने तक अपना नया शो लेकर आ रहे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा की टीम का हिस्सा रहे कीकू शारदा और अली असगर सुनील के नये शो का हिस्सा बनेंगे.

SUNIL

हाल ही में हमने आपको ये खबर दी थी कि कपिल शर्मा अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और वो अपने शो के साथ एक फिर से वापसी करने को तैयार हैं.

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कपिल शर्मा एक बार फिर सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ काम करना चाहते हैं. कपिल शर्मा ने कहा है, ”मुझे समझ नहीं आता है कि यह सब कैसे हुआ, कैसे चीजें गलत होती चली गई. पर जो कुछ भी हुआ बहुत जल्दी में हो गया. मेरे शो को पूरे देशभर में बहुत पसंद किया जा रहा था. उसके बाद लगता है कि किसी की नज़र लग गई.”

कपिल शर्मा ने आगे कहा है, ”मेरी तबीयत भी खराब हो गई. मेरे बारे में गलत बातें कही गई. मैंने इन बातों का जवाब नहीं दिया और कुछ लोगों ने मेरी इसी चुप्पी का फायदा उठा लिया.”

KAPIL SUNIL

बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा बैंगलूरु में अपनी तबीयत का आयुर्वेदिक इलाज करवा रहे हैं. कपिल ने बताया है कि उनकी तबीयत में अब पहले से काफी ज्यादा सुधार है. कपिल शर्मा ने कहा है, ”मैं अपनी तबीयत का अब पहले से ज्यादा खयाल रखूंगा और शो को पहले से ज्यादा मजबूती के पास वापस लेकर आऊंगा.” साथ ही कपिल शर्मा ने एक बार फिर कहा है कि सुनील ग्रोवर और अली असगर जब चाहे शो में वापस आ सकते हैं. कपिल ने कहा है कि ये शो उन लोगों का ही है और अपने घर में आने के लिये किसी से उन्हें पूछने की जरूरत नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi