S M L

'थप्पड़कांड' पर कपिल ने दी सफाई, इतना तो चलता है भाई...

फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कपिल ने दिया हिंट, सुनील ग्रोवर को मना लेंगे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Mar 20, 2017 09:40 AM IST | Updated On: Mar 20, 2017 09:50 AM IST

0
'थप्पड़कांड' पर कपिल ने दी सफाई, इतना तो चलता है भाई...

कपिल शर्मा ने पिछले कई दिनों से सुनील ग्रोवर को थप्पड़ मारने पर आखिरकार अपनी सफाई दे दी है. फेसबुक पर पोस्ट करके कपिल ने ये तो मान लिया है कि उनका झगड़ा सुनील ग्रोवर के साथ हुआ है. साथ ही ये भी कहा है कि हम दोनों मिलकर बात कर लेंगे.

कपिल के मुताबिक मैं अपने सबसे अच्छे वक्त को सेलिब्रेट कर रहा था कि अचानक मैंने सुनील पाजी के साथ मेरे झगड़े की खबर सुनी. पहले ये देखिए कि ये खबर कहां से आ रही है और इसके पीछे का मकसद क्या है. अगर मैंने उनके साथ फ्लाइट में झगड़ा किया तो किसने देखा और किसने आपको बताया, क्या वो भरोसे के लायक हैं. कुछ लोगों को ऐसी ही बातों में मजा आता है.

हम साथ खाते पीते हैं, साथ ट्रेवल करते हैं...मैं साल में एक बार अपने भाई से मिलता हूं...और हर दिन अपनी टीम के साथ गुजारता हूं...विशेषकर सुनील..मैं उनसे प्यार करता हूं...उनका सम्मान करता हूं...हां, मेरी सुनील से बहस हुई थी, क्या ये आम लोगों में नहीं होता...मैं पांच साल में पहली बार सुनील पर चिल्लाया..इतना तो चलता है भाई...हम बैठकर बात कर लेंगे कि समस्या कहां है...एक कलाकार और इंसान होने के नाते मैं उनसे प्यार करता हूं...वो मेरे बड़े भाई की तरह हैं...तो फिर इतनी नेगेटिविटी क्यों...

मैं मीडिया का सम्मान करता हूं...बहुत सारे मुद्दे ऐसे हैं जिन पर इससे ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. क्या मेरा और सुनील का विवाद इतना महत्वपूर्ण है या क्या ये देश की सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है...हम परिवार की तरह वक्त बिताते हैं...और परिवारों में ऐसा होता है...ये हमारा पारिवारिक मामला है और हम इसे सुलझा लेंगे..ज्यादा मजे मत लिया करो..अच्छा अब मैं टाइप करते-करते थक गया हूं...हां एक और बात...मैं फिरंग के अंतिम शेड्यूल के लिए जा रहा हूं...हाहाहाहा..माफ कीजिएगा फिर से प्रमोशन...आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद...मुस्कुराइए और खुश रहिए..आप सब को प्यार...

कपिल ने ये तो मान ही लिया है कि उनका सुनील से झगड़ा हुआ है और मामला काफी आगे बढ़ गया है. ये अलग बात है कि उन्होंने हिंट दिया है कि वो सुनील को मना लेंगे. पहले भी इन दोनों के बीच कई बार झगड़े हुए हैं लेकिन हर बार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोन्स सुनील को मना लेती थीं.

अब प्रीति भी शो से जा चुकी हैं ऐसे में बिगड़ी बनाने के लिए कपिल को ही आगे आना पड़ेगा. कपिल के इस बयान से साफ है कि वो जल्दी ही इस मामले को सुलझा लेंगे.

Sunil Grover The kapil sharma show rinku bhabhi

सुनील ग्रोवर के पास भी कोई चारा नहीं है, उन्हें शो पर वापस आना ही पड़ेगा. जो वो कर सकते थे कर चुके, ऐसे में कपिल का शो ही उनके लिए एकमात्र जरिया है. इसलिए इतना कुछ होने के बाद भी सुनील ग्रोवर ने एक शब्द मीडिया में आकर नहीं कहा. उन्हें भी लगता है कि बात इतनी ना बिगड़ जाए कि कोई रास्ता ही ना बचे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi