विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : जानिये कपिल शर्मा के बुलाने पर भी 'फिरंगी' के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों नहीं आए सुनील ग्रोवर?

कपिल ने फिरंगी के ट्रेलर लॉन्च पर हर मुद्दे पर खुलकर की बात

Rajni Ashish Updated On: Oct 24, 2017 10:20 PM IST

0
Revealed : जानिये कपिल शर्मा के बुलाने पर भी 'फिरंगी' के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों नहीं आए सुनील ग्रोवर?

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म फिरंगी का ट्रेलर कर दिया गया .कपिल ने आज इस मीडिया के सामने लॉन्च किया और जैसा कि हमने आपको कल ही बता दिया था कि फिरंगी के ट्रेलर लॉन्च पर कपिल मीडिया के हर सवाल का खुलकर जवाब देंगे. हुआ भी वैसा ही कपिल ने सुनील ग्रोवर से लेकर शराब की लत जैसे हर मुद्दे पर बात की.

A post shared by Firangi (@k9production) on

परेशान थे कपिल

A post shared by Sonu Lakhwani (@supersonex) on

सुनील से लड़ाई के मुद्दे पर बात करते हुए कपिल ने बताया कि 'मैंने सुनील से लड़ाई नहीं की थी. मैं खुद इस पूरे मामले में बात करना चाहता था, सच तो यह है कि जो भी हुआ वह कम था लेकिन मीडिया में इसे खूब बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया और बताया गया. आप सब भी जानते हैं क्या हुआ था उस दिन। दरअसल हम जब ऑस्ट्रेलिया में शो करके लौट रहे थे, उस दिन मैं बहुत ज्यादा परेशान था। मैं भगवान तो हूं नहीं, तो मुझसे भी गलतियां होती हैं और हुई भी हैं. एक तो मैं पंजाबी ठहरा, पंजाबी थोड़े होते हैं ऐसे'

कपिल शुरू से पूरा वाकया बताते हैं, 'मैं उस दिन सचमुच बेहद परेशान था, मेरी परेशानी की कोई एक वजह नहीं थी. जब आप एक बड़ी टीम लेकर चलते हैं तो तमाम बातें आपको देखनी, समझनी और करनी होती हैं. बस ऐसी ही कई परेशानियों के भार तले मैं भी दबा हुआ था. जब परेशानी आती है तो मैं बहुत बुरा हो जाता हूं, यह बात मैं अच्छी तरह जानता हूं और आपके सामने मानता भी हूं. मैं उस समय थोड़ा निगेटिव हो गया था.'

सुनील की जमकर की तारीफ

सुनील के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा, 'सच तो यह भी है की मैं बहुत सालों से सुनील ग्रोवर के साथ काम कर रहा हूं। उस दिन मेरा झगड़ा सुनील के साथ तो हुआ भी नहीं था। मैं सुनील को बहुत प्यार करता हूं. सुनील बहुत ही अच्छे इंसान और आर्टिस्ट हैं. मुझे सुनील के जैसे बेस्ट लोगों के साथ ही काम करना अच्छा लगता है। मैं जब कॉमिडी सर्कस करता था तब से शो वालों को कहता था की मैं एक बहुत अच्छे आर्टिस्ट सुनील को जानता हूं, उन्हें शो पर लाना चाहिए। इसकी वजह यही थी की मैं सुनील के काम का कायल रहा हूं।'

क्या हुआ था कपिल और सुनील के बीच ?

sunil vs kapil

उस वक्त मैं काफी चीजों से परेशान था. इसके पीछे का कारण था कि मेरी फिल्म के एक क्रू मेंबर का निधन हो गया था. मैंने एक रात पहले ही उनके साथ एक सीन की शूटिंग की थी और अगले ही दिन वो नहीं रहे. जिससे मैं इमोशनली वीक हो गया था. मैं ऑस्ट्रेलिया वाला शो कैंसल करना चाहता था क्योंकि वहां पर काफी ठंड थी. हमने इवेंट के आयोजकों से उनके पैसे वापस कर देने की भी बात की थी लेकिन डिजिटल टिकट बिक चुके थे इसलिए हमें मजबूरी में जाना ही पड़ा.

शो शुरु होने से ठीक पहले ही दो कलाकार आपस में लड़ने लगे और एक लड़की रोते हुए मेरे पास आई. यहां जिन दो लोगों का कपिल जिक्र कर रहे हैं उसमें से एक कपिल के बचपन के दोस्त चन्दन प्रभाकर थे. जिनके साथ इस घटना के बाद कपिल की काफी कहा सुनी हुई. कपिल ने गुस्से में उन्हें काफी कुछ कह दिया. यहां तक कि उन्हें गालियां भी दे दीं. चन्दन ने भी ईंट का जवाब पत्थर से दिया. कपिल ने आगे बताया कि दोनों कलाकारों ने फिर एक साथ परफॉर्म नहीं किया. चन्दन इतने गुस्से में थे कि शो खत्म होते उन्होंने होटल छोड़ दिया और पांच दिन के लिए वहां से चले गए. कपिल ने आगे कहा कि मैं उनसे मिलना चाहता था और माफी मांगना चाहता था. वो मेरा दोस्त है और मेरी गलती ये थी कि मैंने उसकी बात सुने बिना ही उसे गालियां दे दीं. भारत लौटते समय चेक इन के एक घंटे पहले ही मैंने उन्हें देखा था. मैंने उन्हें और भी ज्यादा गालियां दे दी और इसके बदले में भी उन्होंने ऐसा किया.उस दिन मैंने फिर उसे डांट दिया. यह देखकर सुनील काफी परेशान हो गया और हमारे बीच कहासुनी हुई.”

शराब से डिप्रेशन को दूर करने की कोशिश की - कपिल

कपिल शर्मा का कहना है, ”इस घटना के बाद मैं डिप्रेशन में आ गया. मैं अपनी टीम से बहुत प्यार करता हूं और सभी मेंबर्स को मिस करने लगा. सुनील ग्रोवर मेरे सबसे पसंदीदा कलाकार हैं. उस दौरान मैं बहुत ज्यादा शराब पीने लगा, जिसकी वजह से मेरे कई शूट भी कैंसिल हुए.”

सुनील को ट्रेलर लॉन्च के लिए किया था इन्वाइट

कपिल ने बताया कि मैंने सुनील को ट्रेलर लांच के लिए मैसेज भेजा था. उन्होंने बताया कि, मैं चाहता था कि सुनील मेरा ट्रेलर लॉन्च करें. मैंने उन्हें पंजाबी में मैसेज किया था. तो उन्होंने पूछा था की ट्रेलर को लॉन्च कहा कर रहे हो, मैंने कहा मुंबई में लेकिन तब सुनील कनाडा में थे. जिसके कारण वो इस ट्रेलर लॉन्च में नहीं आ सके. साथ ही उन्होंने अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान जो हुआ था उसका मुझे अफसोस है लेकिन वो जिन हालातो में हुआ उसे मैं बदल नहीं सकता.

टीवी पर वापस आने की बात पर कपिल शर्मा ने कहा है कि अभी उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में दो से तीन महीने का वक्त और लगेगा.

आपको बता दें की फिरंगी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा पंजाब के एक गांव को रहने वाला शख्स है. जिसे अंग्रेजों से प्यार है. उसे अंग्रेजों के यहां नौकरी भी मिल जाती है लेकिन गांव के बाकी लोग उसको पसंद नहीं करते.

मोनिका गिल इस फिल्म में कपिल की हीरोइन बनी हैं, जो पंजाबी कुड़ी के किरदार में हैं. ट्रेलर में कई कॉमेडी सीन्स हैं. जिन्हें देखकर आपको हंसी जरूर आएगी.

फिल्म के मोशन पोस्टर में सबको लात मारने का जो एक्शन दिखाया गया है उसका खुलासा भी इस ट्रेलर में हो गया है. कपिल लात मारकर कई लोगों का दर्द दूर करते नजर आ रहे हैं.

फिर कैसे कहानी ट्वीस्ट लेती है और ये फिरंगियों के कैसे बदला लेता है ये ही प्रोमो में दिखाया गया है.

आप भी देखिए इस फिल्म का ट्रेलर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi