S M L

Good News : कपिल शर्मा हुए फिट, अगले महीने शो के साथ टीवी पर होगी वापसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और अगले महीने वो अपने शो के साथ वापस लौटने को तैयार हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 15, 2017 11:34 PM IST

0
Good News : कपिल शर्मा हुए फिट, अगले महीने शो के साथ टीवी पर होगी वापसी

कपिल शर्मा के शो को कुछ दिनों पहले सोनी टीवी ने ऑफ-एयर कर उनके फैंस को दुखी कर दिया था. अब कपिल के फैंस के लिए हम एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो के साथ टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं.

kapil123_0_0_0_0_0_1456920211_725x725

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं, यानी अब उनकी तबीयत पूरी तरह ठीक है और वे अक्टूबर में अपने शो के साथ टीवी पर नजर आएंगे. गौरतलब है कि पिछले दो-तीन महीने में खराब सेहत की वजह से कपिल को कई बार अपने शो का शूट कैंसिल करना पड़ा और बॉलीवुड स्टार्स को ऐन मौके पर बिना शूटिंग सेट से लौटना पड़ा था. जिसके बाद सोनी टीवी ने कपिल के शो को ब्रेक देकर उन्हें हेल्थ पर ध्यान देने के लिए थोड़ा वक्त दिया था. सोनी टीवी की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया था कि कपिल ने अपनी बीमारी के चलते आपसी सहमति से शो से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. यह भी कहा गया था कि कपिल के ठीक होते ही शो की शूटिंग दोबारा शुरू की जाएगी.

लता मंगेशकर भी थीं कपिल के लिए दुखी

हाल ही में हमने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के ऑफ एयर होने से काफी दुखी होने की खबर थी. उन्होंने कहा, 'वो कई घरों में खुशियां और हंसी लेकर आए. यह सुनना बेहद निराशाजनक है कि उनका शो अब प्रसारित नहीं हो रहा है.' उन्होंने कहा, मैं दुआ करती हूं कि वो ठीक हों और उनका शो जल्दी वापस लौटे.

170357-kapil650

आपको बता दें कि कपिल का लता दीदी का बड़ा ही गहरा नाता है. कपिल खुद को लता दीदी का सबसे बड़ा प्रशंसक मानते हैं. लता जी भी कहती हैं “हां, वो मुझसे अत्यधिक प्रेम करते हैं. वो मुझसे हमेशा अपने शो में आने का निवेदन करते हैं. लेकिन मैं वहां क्या करती? मुझे उनका शो देखना पसंद हैं ना कि उसमें गेस्ट के तौर आना.

10-1423544920-latamangeshkarkapilsharma

वहीं जब लता दीदी के दुखी होने की बात कपिल को पता चली तो उन्होंने कहा, मैं लता दीदी को बताना चाहता हूं कि हमारा शो जल्द ही पहले से ज्यादा बेहतर होकर लौटेगा. मैं 40 दिनों की आयुर्वेदिक चिकित्सा के लिए यहां आया हुआ हूं. कहा, 'अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं जल्द ही पहले से बेहतर होकर लौटूंगा.' कपिल इस वक्त बेंगलुरु में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi