विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : शूटिंग पर लौटे कपिल शर्मा, क्या शो की टीआरपी में होगा सुधार?

कपिल शर्मा ने टीम 'मुबारकां' के साथ शूट कर लिया है और अब 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए शूटिंग करेंगे

Rajni Ashish Updated On: Jul 27, 2017 02:34 PM IST

0
Revealed : शूटिंग पर लौटे कपिल शर्मा, क्या शो की टीआरपी में होगा सुधार?

कपिल शर्मा और उनके कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस के लिए एक रहत भरी खबर आयी है. कपिल ने तबियत अब बेहतर है और उन्होंने अपने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है.कल कपिल ने फिल्म 'मुबारकां' के साथ शूटिंग की है. इस शूटिंग अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी जैसे स्टार्स मौजूद थे.

mubarkan

 

इसके बाद अब कपिल आज या कल में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ शूट करेंगे.

shahrukh anushka

 

जैसा कि आपको पता है कि कपिल शर्मा अपनी बीमारी की वजह से एक हफ्ता शूट नहीं कर पाए थे. इस वजह से बीते हफ्ते में उनका एक पुराना एपिसोड टेलीकास्ट करना पड़ा.

पिछले 1 महीने में कपिल तीन बार सेट पर अचानक बीमार हो चुके हैं. जिसकी वजह से शो पर आये स्टार्स को वापस बिना शूट किये ही वापस जाना पड़ा है.

Shah Rukh Khan with Anushka Sharma 2

पहले 'गेस्ट इन लंदन' की टीम के साथ शूट कैंसिल हुआ, उसके बाद शाहरुख़ और अनुषक एक साथ 'जब हैरी मेट सेजल' का शूट कैंसिल हुआ और अब हाल ही में टीम 'मुबारकां' को बिना शूट किये वापस जाना पड़ा.

बताया जा रहा है कि सोनी चैनल फिलहाल कपिल शर्मा का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करने के मूड में कतई नहीं है. दरसअल, चैनल के साथ कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में दोबारा साइन होना था.

एक खबर के अनुसार, लगभग तीन महीने बीत जाने के बावजूद कपिल शर्मा और चैनल के बीच नई डील साइन नहीं हुई है. एक ओर जहां इसकी वजह शो की लगातार कम टीआरपी बताई जा रही है. वहीं कपिल शर्मा की गिरती सेहत भी इसका एक कारण हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi