S M L

सुनील ग्रोवर को थप्पड़ जड़कर कपिल ने कहा- मुझे कुछ याद नहीं

सुनील ग्रोवर को थप्पड़ मारने पर कपिल ने किया रिएक्ट, कपिल के शो में नहीं लौटना चाहते सुनील

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 20, 2017 09:11 AM IST

0
सुनील ग्रोवर को थप्पड़ जड़कर कपिल ने कहा- मुझे कुछ याद नहीं

सुनील ग्रोवर को एयर इंडिया की फ्लाइट में थप्पड़ मारने पर कपिल शर्मा का रिएक्शन आ गया है कपिल का कहना है कि मैं और सुनील हर दिन लड़ते हैं हर जगह लड़ते हैं, अच्छे काम के लिए लड़ते हैं.

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कपिल से जब ये पूछा गया कि क्या उन्होंने सुनील को थप्पड़ मारा था तो कपिल का जवाब था कि मुझे याद नहीं, हम तो हर दिन लड़ते हैं, हर जगह लड़ते हैं, ये हेल्थी फाइट है और हम अच्छे काम के लिए लड़ते हैं.

सुनील ग्रोवर को कपिल के शो का सबसे जबरदस्त परफॉर्मर माना जाता है. पहले भी सुनील कपिल का शो छोड़कर जा चुके हैं. उन्होंने स्टार प्लस पर अपना शो शुरू किया था लेकिन ये शो बिल्कुल भी नहीं चला. कपिल से बड़ा दिल दिखाते हुए सुनील को अपने शो में वापस भी ले लिया. लेकिन कपिल की इन हरकतों से अब सुनील का मन भर गया है वो अब कपिल के शो पर वापस आना नहीं चाहते हैं.

कपिल के शो के सूत्रों ने बताया है कि कपिल से उनकी पहले भी फाइट्स हो चुकी हैं हर बार कपिल की एक्स प्रीति सिमोन्स उनको वापस ले आती थीं लेकिन अब तो प्रीति भी कपिल के साथ नहीं हैं ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि क्या कपिल सुनील को वापस आने के लिए मना पाएंगे?

कपिल के इस बयान से साफ है कि उन्होंने एक तरह से हमारी इस खबर पर मुहर लगा दी है कि उन्होंने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को थप्पड़ मारा था. सुनील ग्रोवर का दिल इस थप्पड़ से इतना टूट गया है कि वो अब कपिल के शो पर आकर परफॉर्म करना नहीं चाहते.

सुनील ने ट्विटर पर कपिल को अनफॉलो कर दिया है तो जवाब में कपिल ने भी उनको अनफॉलो कर दिया है. मामला कुछ दिन पुराना है जब ऑस्ट्रेलिया से शो करके लौट रहे कपिल को फ्लाइट में ज्यादा शराब ना पीने की नसीहत देने पर कपिल ने सुनील को थप्पड़ जड़ दिया.

इस थप्पड़ की गूंज पूरे मीडिया में सुनाई दी है. कपिल के बुरे बर्ताव की हर जगह आलोचना हो रही है. इससे कपिल की पॉपुलैरिटी में निश्चित तौर पर गिरावट आएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi