विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अपने ही शो में सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई पर खुद का बनाया कपिल ने मजाक !

कपिल शर्मा शो में जब क्रिकेटर्स आये तो कपिल ने फ्लाइट वाला एक्ट कर खुद का उड़ाया मजाक

Rajni Ashish Updated On: May 28, 2017 10:46 PM IST

0
अपने ही शो में सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई पर खुद का बनाया कपिल ने मजाक !

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े से लगता है कपिल अब तक पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. कपिल को इस झगड़े कि वजह से काफी परेशानियों को सामना करना पड़ा.

जहां एक तरफ उनके और उनके शो को बाद पब्लिसिटी झेलनी पड़ी वहीं सुनील के साथ अली असगर,चन्दन और सुगंधा जैसे को-स्टार्स ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया .फिर लगातार घटती टीआरपी भी कपिल के रास्ते का रोड़ा बनकर खड़ी हो गयी.

इन सब परेशानियों के बीच कपिल ने फिर से पुरे विवाद को ताजा कर दिया है वो भी अपने ही शो में. लेकिन इस बार वो खुद का मजाक बना रहे हैं.हाल ही में कपिल के शो में जाने माने क्रिकेटर्स ने शिरकत कूी. कपिल ने इस एपिसोड के लिए फ्लाइट वाला एक्ट तैयार किया और देखिये इस वीडियो में कपिल ने फ्लाइट में कुछ भी करने और कहने से कैसे तौबा कर ली है

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. खबरें आयी थी कि कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में किसी बात को लेकर सुनील ग्रोवर के साथ हाथापाई कि थी. खबर यहां तक आयी थी कि शराब के नशे में कपिल ने अपना जूता भी सुनील को उठा कर मारा था.

इस झगड़े के बाद कपिल ने सुनील से सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी थी लेकिन सुनील ने वापस कपिल के शो में आने से इंकार कर दिया था. साथ में उनके शो की बाकी स्टार कास्ट अली असगर, सुगंध मिश्रा और चन्दन प्रभाकर ने सुनील के साथ शो छोड़ दिया.और इस बीच कपिल ने खुद इस तरह का फ्लाइट वाला एक्ट कर खुद का मजाक उड़ाने कि कोशिश की है.

वैसे अब खबर ये भी है कि सुनील ग्रोवर खुद का शो लेकर आ रहे हैं जिसमें अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा उनका साथ देते हुए दिखायी देंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi