S M L

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आए चन्दन प्रभाकर और कीकू शारदा

कपिल के साथी कॉमेडियंस ने कहा अकेले नहीं पड़े हैं कपिल, धमाकेदार होगी वापसी

Rajni Ashish Updated On: Sep 02, 2017 11:59 PM IST

0
कपिल शर्मा के सपोर्ट में आए चन्दन प्रभाकर और कीकू शारदा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर बार-बार शूट कैंसिल होने के बाद चैनल ने उन्हें अपने सेहत पर ध्यान देने के लिए वक्त देते हुए उनके शो को कुछ दिनों के लिए ऑफ-एयर करने का बड़ा फैसला लिया है. हाल ही में कपिल का शो छोड़कर 'ड्रामा कंपनी' ज्वाइन करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने चैनल के इस फैसले पर बड़ा बयान दिया है. उपासना ने ये कपिल के अकेले पड़ने का बयान देकर सनसनी मचा दी है.

अब उपासना के इस बयान के बाद कपिल के सपोर्ट में उनके साथ और को-स्टार्स चन्दन प्रभाकर और कीकू शारदा सामने आ गए हैं. चन्दन ने कपिल को सपोर्ट करते हुए कहा है कि कपिल जल्द फिर से धमाकेदार वापसी करेंगे.

कपिल नहीं पड़े हैं अकेले : चन्दन 

chandan5-580x395

मैं कुछ एपिसोड्स से 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग से जुड़ा नहीं हूं, इसलिए मुझे पता नहीं था कि ऐसा निर्णय लिया गया था. लेकिन हां, कपिल स्वास्थ्य समस्याओं से ग्रस्त हैं और अगर वह कुछ समय मांग रहा है, तो क्यों नहीं? अब मैं अपनी पंजाबी फिल्म में व्यस्त हूं. यह कहने के बाद, मैं कपिल का इंतजार भी करूंगा. उनकी टीम के सदस्यों को छोड़ने के कारण उन्हें उनके अकेले होने कि बारे में रिपोर्ट आ रही है, लेकिन यह सच नहीं है.कपिल एक मजबूत आदमी है और वह वापस धमाकेदार वापसी करेंगे "

शो के ऑफएयर होने पर कपिल शर्मा के साथी चंदन प्रभाकर ने ट्वीट भी किया है. चंदन ने लिखा है, 'फुल स्टॉप के बाद हमेशा एक नई लाइन शुरू होती है...और कपिल तुम एक फ्रेश लाइन खींचने के लिए तैयार रहो...तुम्हें बहुत सारी शुभकामनाएं...जल्द ही ठीक हो जाओ.'

कीकू शारदा ने किया कपिल का बचाव 

kiku

कपिल के बारे में बात करते हुए कीकू ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें उनके स्वास्थ्य पर ध्यान देने का वक्त देना चाहिए. कीकू ने कहा कि "मैं 2013 के बाद से उनके साथ काम कर रहा हूं और वो लगातार अच्छे काम से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. अगर वह कुछ समय के लिए अपने हेल्थ के लिए वक्त चाह रहे हैं, तो क्या यह उचित नहीं है? मुझे लगता है कि यह एक अच्छा फैसला है क्योंकि लगातार काम करने की वजह से उन्हें खुद पर ध्यान रखने के लिए जरा भी वक्त नहीं मिला है. कपिल बेहद ही प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं और जब तक उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं हो जाता, हम सभी को उन्हें धैर्य के साथ वक्त देना चाहिए. ऐसा नहीं है कि हमारे पास काम की कमी है कपिल की फिल्म आ रही है और सितंबर में मेरा एक नया शो आ रहा है.

उपासना ने दिया बड़ा बयान

470880-kapil-upasana

चैनल के शो को बंद करने के फैसले के साथ उपासना ने कपिल शर्मा और उनके शो को छोड़ने वाले कॉमेडियन्स पर भी बड़ा बयान दिया है. उपासना का कहना है कि "'द कपिल शर्मा शो' में उनका किरदार कुछ ज्यादा मजेदार नहीं था. मेरे लिए मेरा किरदार बहुत जरूरी है. मैं हर बार कपिल शर्मा के शो में एक जैसी लाइन्स के साथ परफॉर्म नहीं कर सकती थी".

उपासना का कहना है कि, "कपिल शर्मा के शो के 5 शूट कैंसिल हो चुके हैं. इस शो का कामयाब बनाने में कास्ट का बड़ा योगदान था. मुझे बेहद दुख होता है कि यह शो आज ऐसे दौर से गुजर रहा है. मेरा मानना है कि कपिल इतने लोगों के दूर जाने के बाद बहुत अकेला पड़ गया है. इसी वजह से कपिल शर्मा पर काम का दवाब बढ़ गया है और वह शो को लेकर चिंता में भी है".

अब कपिल पहली बार सामने आए हैं और सभी मुद्दों पर खुलकर बात की है.

जलने वाले लोग फैला रहे हैं मेरे बारे में गलत खबरें

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements कृपया उन लोगों से आप पूछिए जिन्होंने मेरे साथ काम किया है, क्या उन्होंने ऐसी कहानियों से पहले सुनी है? कुछ लोग दूसरों के लिए खुश नहीं हो सकते हैं और अफवाह फैलाने लगते हैं. उन्हें दूसरों को नीचे गिराने में अच्छा लगता है. जो लोग कह रहे हैं कि, मैं अपने स्टारडॉम को संभालने में सक्षम नहीं हूं, वो मेरी सफलता को पचा नहीं पा रहे हैं "

स्टार्स के खफा होने पर दिया कपिल ने जवाब

ajay kapil "जब शाहरुख खान बिना शूटिंग किये सेट से चले गए तो उसके अगले ही दिन मुझसे मिले और लगभग एक घंटे अपनी कार में बैठाकर मुझसे बात की और मेरे स्वास्थ्य की देखभाल करने की सलाह दी. अजय देवगन सर मुझसे खफा नहीं हो सकते हैं, हम जन्मदिन भी साझा करते हैं. मैं उनसे बात नहीं कर पाया हूं क्योंकि वह अपने फिल्म कि प्रमोशन में बिजी हैं और लगातार ट्रेवल कर रहे हैं, लेकिन हम दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है. अनिल कपूर भी हमारे साथ शूट करने के लिए वापस आ गए. जब अर्जुन रामपाल हमारे सेट पर आए, तो बीमार होने के बावजूद मैंने शूटिंग की. मेरी बिगड़ती हालत को देखने के बाद अगले दिन अर्जुन ने मेरी तबियत के बारे में जानने के लिए मुझे फोन किया. ये सितारे मेरे शो की जान हैं. मैं उन्हें इंतजार कैसे करवा सकता हूं? मैं इन स्टार्स या इस शो से बड़ा नहीं हो सकता. अगर मैं ब्रेक नहीं लेता और एक और शूट कैंसिल कर देता, तो लोग मेरे बारे में फैल रहे सभी प्रकार की अफवाहों पर विश्वास करने लगते "

सुनील ग्रोवर की वापसी पर क्या कहा कपिल ने ?

sunil vs kapil

शो में उनके को-स्टार सुनील ग्रोवर की वापसी और उनसे हुई लड़ाई के बारे में जब कपिल से पूछा गया तो वो कहते हैं, "मैं इस घटना को मुड़कर फिर से नहीं देखना चाहता, कम से कम इस पल में नहीं, वरना लोग सोचेंगे कि मैं इसके बारे में क्यों बात कर रहा हूं ? सुनील मेरे भाई की तरह है और मैं अभी भी उनके साथ संपर्क में हूं. मैंने हाल ही में उनसे बात की वो बुखार से से पीड़ित हैं."

"सुनील मेरे बेहद ही प्रिय दोस्त हैं और एक बहुत ही प्यारे व्यक्ति हैं. हमारे बीच जो कुछ भी हुआ वह अनजाने में था. वो लाइव शोज में व्यस्त हैं और नई चीजें ट्रॉय करना चाहते हैं. हमेशा स्वागत है, जब भी वह चाहें वापस आ सकते हैं ये शो उनका ही है".

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi