S M L

घर लौट आए कपिल शर्मा, पर फैंस के लिए है एक बुरी खबर

कपिल के दोस्त के मुताबिक जब तक वो पूरी तरह स्वस्थ्य नहीं हो जाते उनका कॉमेडी शो नहीं होगा शुरू

Rajni Ashish Updated On: Sep 20, 2017 03:43 PM IST

0
घर लौट आए कपिल शर्मा, पर फैंस के लिए है एक बुरी खबर

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार से सुर्खियों में हैं. लेकिन कपिल को लेकर उनके फैंस को लम्बे वक्त से कोई अच्छी खबर नहीं सुनाई दी है. अब कपिल के फैंस के लिए हमारे पास दो बड़ी खबरें हैं. पहले अच्छी खबर से शुरुआत करते हैं. तो खबर ये है कि कपिल शर्मा बेंगलुरु के होलिस्टिक हेल्थकेयर सेंटर डिस्चार्ज हो गए हैं और जल्द ही काम पर लौट सकते हैं. उनके एक दोस्त ने 'द कपिल शर्मा कॉमेडी शो' को लेकर भी कई अहम खुलासे किए हैं.

12 दिनों में ही लौटे कपिल

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

आपको बता दें कपिल को बेंगलुरु के होलिस्टिक हेल्थकेयर सेंटर में अपना आयुर्वेदिक इलाज करवा रहे थे. फिलहाल तो उन्हें वहाँ से डिस्चॉर्ज कर दिया गया है. हालांकि डॉक्टर्स ने कपिल को कम से कम 40 दिनों तक इलाज वहां रुक कर स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए कहा था. लेकिन कपिल ने अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशंस को देखते हुए सिर्फ 12 दिनों में ही मुंबई लौटने का फैसला लिया है. बता दें कि खराब तबियत की वजह से मेकर्स ने उनका शो ऑफ एअर कर दिया था. मेकर्स ने कहा था कि कपिल शर्मा को आराम की जरूरत है. तभी से शो के बंद होने की चर्चाएं थीं. इससे पहले कपिल की खराब तबियत की वजह से शो के कई प्रमोशनल एपिसोड शूट नहीं हुए थे. शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे स्टार्स को भी इन्तजार कर वापस लौटना पड़ा था. फिलहाल तो कपिल को वहां से डिस्चॉर्ज कर दिया गया है जो कपिल के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है, लेकिन आपको बता दें कपिल से जुड़ी एक ऐसी बुरी खबर भी है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

शो की वापसी में अभी लगेगा वक्त

Kapil-Sharma-Show-2

कई दिनों से कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने की खबरें सुर्खियों में थी. खैर कपिल ने साफ किया कि वो दोबारा फिट होने के बाद अपने शो पर लौट कर आएंगे. भले ही कपिल मुंबई वापस आ आ गए हों और पहले से बेहतर महसूस कर रहे हों लेकिन सुनने में आ रहा है कि वो फिलहाल अपने शो पर वापस नहीं लौटेंगे. कपिल के एक करीबी सूत्र ने डीएनए को बताया कि, “कपिल को अभी फिलहाल रेस्ट की जरुरत है ताकि वह अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी का प्रमोशन ठीक तरह से कर पाए और अभी उनके शो की वापसी के चासेंज काफी कम लग रहे है. कपिल का इलाज लगभग 40 दिन चलना था लेकिन कपिल 12 दिन में ही वापस लौट आए है. उन्हें अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग पूरी करनी है और उसके बाद ही इसका प्रमोशन भी करना है. पिछले दिनों काफी खबरें भी आई कि कपिल अगले महीने तक अपने शो पर वापस लौट आएंगे लेकिन अभी उन्हें खुद को रिकवर करने के लिए थोड़ा समय चाहिए. शो कपिल लिए खास है और यह कहीं नहीं जा रहा है.'कपिल को इस बात का एहसास हो गया है कि जिंदगी में स्वास्थ्य का कितना महत्व है.शो का शूट अब तब ही शुरू होगा जब कपिल पूरी तरह हेल्दी हो जाएंगे कपिल के इस करीबी दोस्त के अनुसार उनका शो अगले साल तक वापस आ सकता है.

कपिल नशा छोड़ दिया है

kapil123_0_0_0_0_0_1456920211_725x725

कपिल के दोस्त ने आगे कहा है कि "खैर कपिल अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. उनके अंदर आए बदलाव को मैं महसूस कर सकता हूं. पिछले कुछ सालों से उन्होंने लगातार बहुत काम किया है. उनके शरीर और दिमाग ने चेतावनी देनी शुरु कर दी थी लेकिन उन्होंने हमेशा अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज किया है. खैर भगवान ने सबकुछ ठीक कर दिया है, कपिल ने अभी के लिए पूरी तरह से नशा करना छोड़ दिया है”

कपिल ने कहा था अक्टूबर तक होगी शो की वापसी

kapil 1002

हालांकि बेंगलुरु में एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने कहा था, वो अक्टूबर में वापसी करेंगे. उनका शो फिर लौटेगा. यहां तक कि शो के बंद होने से लता मंगेशकर के दुखी होने की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कपिल ने कहा था कि तक कि "मैं लता दीदी को बताना चाहता हूं कि हमारा शो जल्द ही पहले से ज्यादा बेहतर होकर लौटेगा".

सुनील के साथ सोनी ला रहा है नया कॉमेडी शो

हाल ही में हमने आपको बताया था कि सोनी टीवी ने कृष्णा अभिषेक के शो 'द ड्रामा कंपनी' को बंद कर सोनी टीवी ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के नए शो को लाने जा रहे हैं. कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद सुनील लम्बे वक्त के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर अगले महीने तक अपना नया शो लेकर आ रहे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा की टीम का हिस्सा रहे कीकू शारदा और अली असगर सुनील के नये शो का हिस्सा बनेंगे.

SUNIL

कपिल ने सुनील के साथ वापस काम करने की जताई इच्छा

KAPIL SUNIL

हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कपिल शर्मा एक बार फिर सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ काम करना चाहते हैं. कपिल शर्मा ने कहा है, ”मुझे समझ नहीं आता है कि यह सब कैसे हुआ, कैसे चीजें गलत होती चली गई. पर जो कुछ भी हुआ बहुत जल्दी में हो गया. मेरे शो को पूरे देशभर में बहुत पसंद किया जा रहा था. उसके बाद लगता है कि किसी की नजर लग गई"

साथ ही कपिल शर्मा ने एक बार फिर कहा है कि सुनील ग्रोवर और अली असगर जब चाहे शो में वापस आ सकते हैं. कपिल ने कहा है कि " ये शो उन लोगों का ही है और अपने घर में आने के लिये किसी से उन्हें पूछने की जरूरत नहीं है".

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi