S M L

शो की गिरती टीआरपी ने कपिल को फीस आधी करने पर मजबूर किया

पहले कपिल शर्मा एक एपि‍सोड का 80 लाख रुपए लेते थे वहीं अब वो सिर्फ 40 लाख रुपए लेंगे

Rajni Ashish | Published On: Jun 23, 2017 09:58 PM IST | Updated On: Jun 23, 2017 09:58 PM IST

0
शो की गिरती टीआरपी ने कपिल को फीस आधी करने पर मजबूर किया

लगता है कपिल शर्मा के लिए परेशानियों का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है. इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में भी 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी खास नहीं रही है.

'द कपिल शर्मा शो' की लगातार गिरती टीआरपी ने कपिल को एक बड़ा फैसला लेने पर मजबूर कर दिया है. ये ऐसा फैसला जिसके बारे में कपिल ने शायद ही कभी सोचा हो लेकिन मजबूरी इंसान से क्या नहीं करवाती. इसलिए कभी अपने हाई फीस के लिए मशहूर रहे कपिल को अपनी फीस में पच्चास फीसदी की कटौती करने की खबर आ रही है.

कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है

कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है

जी हां सूत्र बता रहे हैं कि कपिल ने अपने शो की फीस आधी कर दी है. कपिल के इस फैसले से जहां सोनी चैनल के लोग खुश हो गए हैं वहीं कपिल के लिए ये एक बड़ा सेटबैक है.

पहले सुनील ग्रोवर से झगड़ा करके कपिल ने अपना बड़ा नुक्सान करवा लिया. सुनील और अली असगर ने कपिल के शो को क्या छोड़ा जैसे उनका अच्छी टीआरपी से भी नाता टूट गया और शो लगातार गिरने लगा.

सूत्र बता रहे हैं कि कपिल ने सोनी टीवी के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक साल के लिए रिन्यू कर लिया है. बताया जा रहा है कि पहले कपिल शर्मा एक एपि‍सोड का 80 लाख रुपए लेते थे वहीं अब वो सिर्फ 40 लाख रुपए लेंगे. जबकि कपिल के शो से चैनल को हर साल 110 करोड़ रुपए की कमाई हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi