S M L

Shocking : मिस्ट्री गर्ल की वजह से हुआ कपिल शर्मा का गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से ब्रेकअप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल की टीम की एक फीमेल मेंबर की वजह से उनका और गिन्नी चतरथ का सालों पुराना रिश्ता टूट गया है

Rajni Ashish Updated On: Sep 14, 2017 05:02 PM IST

0
Shocking : मिस्ट्री गर्ल की वजह से हुआ कपिल शर्मा का गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से ब्रेकअप

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार गलत वजहों से सुर्खियों में हैं. कपिल लगता है कॉन्ट्रोवर्सी किंग बनते जा रहे हैं. पहले मार्च में सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में लड़ाई, फिर लगातार तबियत ख़राब होने की वजह से शूट का कैंसिल होना. इन सब मसलों के बाद चैनल ने के कुछ महीनों के 'द कपिल शर्मा शो' को ऑफ-एयर का बड़ा फैसला ले लिया. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल का उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से ब्रेकअप हो गया है और कॉमेडियन ने अपनी शादी तोड़ दी है.

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

मिस्ट्री गर्ल की वजह से टूटा रिश्ता

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल की टीम की एक फीमेल मेंबर की वजह से ही उनका और गिन्नी का सालों पुराना रिश्ता अब टूट चुका है. एक लीडिंग डेली में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, " कपिल की टीम की एक फीमेल मेंबर उनसे प्यार करती थी. जबसे कपिल ने गिन्नी के साथ अपने रिलेशन का एलान किया, तभी से ये फीमेल मेंबर कपिल और गिन्नी को दूर करने की प्लानिंग में लग गई. ये टीम मेंबर लगातार कपिल और गिन्नी को दूर करने की साजिश करती आ रही है. बताया तो ये भी जा रहा है कि कपिल और सुनील की लड़ाई की खबर भी इसने ही मीडिया में लीक की थी. कपिल ने करीबियों ने उन्हें इस लड़की के मंसूबों से आगाह भी किया लेकिन कपिल उसके खिलाफ एक शब्द भी सुनने को तैयार नहीं हैं. कपिल उसके लिए इतने इमोशनल हैं कि इस बात को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे कि कोई उनके खिलाफ जाकर अपने फायदों के लिए उन्हें धोखा दे रहा है. जब कपिल और उस टीम के सदस्य के अफेयर की बातें फैली, तब कपिल ने गिन्नी के साथ अपनी शादी का ऐलान कर उन अफवाहों को नाकाम कर दिया था. लेकिन फिर इस फीमेल मेंबर ने अपनी साजिश के तहत कपिल और गिन्नी के बीच दूरियां बढ़ा दी. हालांकि, अब यह रिश्ता भी टूट गया है. बावजूद इसके टीम की वह सदस्य कपिल को उनके हर करीबी इंसान से दूर करने की कोशिश में लगी हुई हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि अपने और कपिल के अफेयर की खबरें भी ये फीमेल मेंबर खुद ही मीडिया में लीक करती है.

गौरतलब है कि, 18 मार्च, 2017 को कपिल का सुनील के साथ फ्लाइट में झगड़ा हो गया था इसी दिन उन्होंने ट्विटर पर अपनी गिनी चतरथ के साथ एक फोटो शेयर की थी. वैसे कहा तो ये भी जाता है कि कपिल और सुनील के बीच लड़ाई की एक वजह गईनी भी थी. अब ये खबर कितनी सच ये तो पता नहीं. लेकिन इस लड़ाई के बाद कपिल के गिन्नी के बारे में अचानक दुनिया के सामने एलान करने के फैसले से लोग ये कयास लगाने लगे कि कपिल, सुनील से हुए झगड़े से मीडिया का ध्यान डाइवर्ट करना चाहते थे इसीलिए उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट में लाया था. फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं इनका वेलकम कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं."

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

रिपोर्ट्स की मानें तो गिन्नी और कपिल एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं. कॉलेज में होने वाले फंक्शंस में दोनों हिस्सा लेते थे. उनका असली नाम भवनीत है और वे जालंधर की रहने वाली हैं. गिनी के पिता जालंधर के मशहूर बिजनेसमैन हैं.

#lovehimsomuch #karwachauth #feelingblessed

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

गिन्नी ने की थी सुनील को मनाने की कोशिश

जहां एक तरफ कपिल और गिन्नी के ब्रेकअप की खबर आ रही है वहीं कुछ दिनों पहले तक गिन्नी कपिल का पूरा साथ देती हुई दिखाई देती थी. यहां तक कि गिन्नी सुनील को मनाने के लिए इस मोर्चे में कूद पड़ी थी. गिन्नी ने पब्लिक्ली सुनील को ट्वीटर पर ट्वीट कर बर्थडे विश करने के बहाने शो में वापस आने की रिक्वेस्ट कर दी थी. गिन्नी ने यहां तक की इनिशिएटिव लेते हुए कपिल को माफ करने की बात करते हुए ये तक कह दिया था कि वो सुनील के छोटे भाई हैं और उन्हें सुनील माफ कर दें और शो में वापसी करें.

गिन्नी ने लिखा- हम आपको बहुत मिस करते हैं. अपने छोटे भाई की बात मानो और शो में वापस आ जाओ.

प्रीती सिमोस से भी जुड़ा था कपिल का नाम

Preeti-Simoes-with-Kapil-Sharma

वैसे कपिल के गिन्नी के बारे में एलान से पहले तक, कपिल के अफेयर के किस्से उनके शो की एक्स-क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस से सामने आते थे. लेकिन गिन्नी के सामने आते ही जैसे प्रीती ने कपिल और उनके शो दोनों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi